होम / Sukhbir Singh Badal Will Be New President Of SAD: शिअद की कोर कमेटी ने सर्वसम्मति से सुखबीर सिंह बादल को चुना नया अध्यक्ष

Sukhbir Singh Badal Will Be New President Of SAD: शिअद की कोर कमेटी ने सर्वसम्मति से सुखबीर सिंह बादल को चुना नया अध्यक्ष

India News Editor • LAST UPDATED : March 14, 2022, 10:38 pm IST

Sukhbir Singh Badal Will Be New President Of SAD

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़:
Sukhbir Singh Badal Will Be New President Of SAD: शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के कोर कमेटी (core committee) ने सर्वसम्मति से पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) के दृढ़ और दूरदर्शी लीडरशीप में पूरा विश्वास व्यक्त किया। कोर कमेटी ने एक प्रस्ताव पास करते हुए कहा कि कोर कमेटी को पार्टी अध्यक्ष द्वारा विशेष रूप से हाल ही में संपन्न हुए पंजाब विधानसभा चुनावों (punjab assembly elections) के लिए छह महीने के लंबे अभियान के दौरान सच्ची पंथक परम्पराओं का बहादुरी, नि:स्वार्थ और अथक तरीके से नेतृत्व करने पर बेहद गर्व है।

मीटिंग में बादल ने कहा कि पार्टी खालसा पंथ की गौरवशाली परंपराओं और मूल्यों को बरकरार रखते हएु पंजाब , पंजाबियों और पंजाबियों के हितों की रक्षा की अपनी लडाई जारी रखेगी।

मीटिंग में चुनाव में आए जनादेश को स्वीकारा

उन्होने केंद्र से बी.बी.एम.बी के नियंत्रण पर पंजाब के अधिकारों और चंडीगढ़ प्रशासन के वैध प्रतिनिधित्व के साथ खिलवाड न किया जाए जब तक संसद और चार प्रधानमंत्रियों द्वारा किए गए वादे के अनुसार पंजाब में स्थानातंरित नही किया जाता है। मीटिंग जो पवित्र मूल मंत्र के पाठ के साथ शुरू हुई। जिसमें में विनम्रता और ईमानदारी से हाल ही में संपन्न हुए पंजाब चुनाव में पंजाब के लोगों के जनादेश को स्वीकार किया ।

मीटिंग की अध्यक्षता पार्टी के सरंक्षक एवं पूर्व मुख्यमंत्री परकाश सिंह बादल ने की

पार्टी ने कहा कि इस अभियान के दौरान पार्टी के नेताओं, उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं ने जिस बहादुरी और अथक तरीके से काम किया , उन सभी पर हमें पूरा गर्व है। एक अन्य प्रस्ताव में मीटिंग में लाखों पंजाबियों के प्रति गहरा आभार व्यक्त किया, जिन्होने अपने उम्मीदवारों को वोट देकर पार्टी में अपना विश्वास व्यक्त किया।

आने वाले दिनों मे की जाएगी और मीटिंग

इस मीटिंग के बारे में पार्टी के उपाध्यक्ष सरदार हरचरन सिंह बैंस ने कहा कि चुनावी जनादेश का विश्लेषण करने के लिए विचार विमर्श मंगलवार को भी वरिष्ठ नेताओं के साथ जारी रहेगा। इसके बाद आने वाले दिनों में और मीटिंगें की जाएंगी जिसमें वरिष्ठ नेताओं के साथ पार्टी अध्यक्ष चुनावों के बारे विश्लेषण करेंगें। इसके बाद 16 मार्च को दोपहर दो बजे पार्टी के जिला अध्यक्षों (जिला जत्थेदारों ) के साथ मीटिंग होगी। इन चुनावों में पार्टी के उम्मीदवार 17 मार्च को दोपहर दो बजे बादल से मिलेंगें।

Also Read : Bhagwant Mann Met The Governor: राज्यपाल से मिले भगवंत मान, सरकार बनाने का दावा पेश किया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.