होम / Baba Venga Prediction: साल 2024 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणी, मच सकती है खलबली

Baba Venga Prediction: साल 2024 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणी, मच सकती है खलबली

Rajesh kumar • LAST UPDATED : February 17, 2024, 6:14 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Baba Venga Prediction: साल 2024 आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। नए साल में क्या होने वाला है? हर कोई ये जानने को उत्सुक है। नया साल आते ही बाबा वेंगा की भविष्यवाणी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। बुल्गारिया की महिला भविष्यवक्ता बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां साल दर साल सच साबित होती रही हैं।

ऐसे में बाबा वेंगा ने साल 2024 को लेकर भी भविष्यवाणी की है, जो खुशियों के साथ संकट का दौर भी लेकर आएगा। आइए जानते हैं साल 2024 के लिए बाबा वेंगा की 5 भविष्यवाणियां।

साल 2024 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणी (Baba Venga 2024 Prediction)

पुतिन के बारे में चौंकाने वाली बात – नए साल में बाबा वेंगा की सबसे चौंकाने वाली भविष्यवाणी के मुताबिक साल 2024 में रूसी राष्ट्रपति पुतिन की मौत हो सकती है। पुतिन की मौत का कारण हत्या होगी। कथित तौर पर बताया गया है कि पुतिन के खिलाफ इस साजिश में एक रूसी नागरिक जिम्मेदार होगा।

कैंसर को लेकर खुशी- बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां अक्सर डरावनी होती हैं लेकिन सबसे अच्छी भविष्यवाणी ये है कि साल 2024 में कैंसर का इलाज संभव हो जाएगा। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक कैंसर और अल्जाइमर जैसी खतरनाक बीमारियों का इलाज मिल सकता है। ऐसे में ये भविष्यवाणी लोगों के लिए उम्मीद की किरण की तरह है।

साइबर अटैक- डिजिटल दुनिया के लिए खतरनाक साबित हो सकती है बाबा वेंगा की तीसरी भविष्यवाणी। बाबा वेंगा ने वर्ष 2024 के लिए साइबर हमलों में वृद्धि की भविष्यवाणी की है। उनके अनुसार, साइबर हैकर्स पावर ग्रिड और जल उपचार संयंत्रों जैसे महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे पर हमला कर सकते हैं, जो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है।

फैलेगा आतंकवाद- साल 2024 के लिए आतंकवाद को लेकर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी डरावनी है। वेन्गा के मुताबिक, आने वाले सालों में दुनिया का एक बड़ा देश जैविक हथियारों का परीक्षण कर सकता है। इससे आतंकवाद बढ़ने की आशंका है।

आर्थिक संकट- बाबा वेंगा की भविष्यवाणी कहती है कि पश्चिम से पूर्व तक बढ़ते तनाव, युद्ध और सत्ता परिवर्तन के कारण दुनिया को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT