होम / कम बजट में खरीदना है एक परफेक्ट फोन, तो चुन सकते हैं ये स्मार्टफोन्स

कम बजट में खरीदना है एक परफेक्ट फोन, तो चुन सकते हैं ये स्मार्टफोन्स

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 7, 2022, 4:38 pm IST
कम बजट में खरीदना है एक परफेक्ट फोन, तो चुन सकते हैं ये स्मार्टफोन्स

Budget Smartphones

Budget Smartphones: अगर आपको स्मार्ट फोन लेना है और आपका बजट ज्यादा नहीं है तो आप नीचे बताए गए फोनों में से एक को चुन सकते हैं। कई कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने के लिए किफायती कीमतों में भी जबरदस्त फीचर्स की पेशकश कर रहीं हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही मोबाइल के बारे में बताएंगे।

Samsung Galaxy A03

सैमसंग Unisoc UMS9230 प्रोसेसर वाले इस फोन में आपको 6.5 इंच की स्क्रीन HD+ डिस्प्ले मिलती है और साथ ही डुअल कैमरा सेटअप भी मिलता है। इसमें आपको 48 MP का मेन रियर कैमरा और 2 MP डेप्थ कैमरा मिल जाता है। वहीं इस मोबाइल में 5 MP का फ्रंट कैमरे मिलता है। इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। इसके साथ ही इस फ़ोन में 3 GB रैम और 32 GB इंटरनल मेमोरी आती है। इस फोन की कीमत लगभग 9000 रुपये है।

Realme A1

शाओमी कंपनी के इस फोन में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मिलता है और साथ ही 6.52 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले के साथ दी जाती है। वहीं इसमें 8 MP का डुअल बैक कैमरा फ्लैश और 5 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें भी पावर के लिए 5000 mAh की बैटरी मिलती है। इस फोन में फोन में 2 GB रैम के साथ 32 GB इंटरनल स्टोरेज आता है। बता दें कि अमेज़न पर ये फोन की 6,499 रुपये में मिल जाएगा।

Nokia C01

इस फोन में आपको Unisoc प्रोसेसर के साथ 5.45 इंच की स्क्रीन HD+ डिस्प्ले के साथ मिलती है। वहीं, इस स्मार्टफोन में 5 MP का सिंगल बैक कैमरा फ्लैश के साथ और 2 MP का फ्रंट कैमरा आता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3000 mAh की बैटरी मिलती है। ये फ़ोन आपको दो अलग-अलग रेंज मिल जाता है। इसका रेट अमेज़न पर 2 GB रैम, 16 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 5,099 रुपये और 2 GB रैम, 32 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 5,799 रुपये है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT