होम / AC On rent in India: गर्मियों में रहें कूल, यहां रेंट पर मिलेंगे एसी

AC On rent in India: गर्मियों में रहें कूल, यहां रेंट पर मिलेंगे एसी

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 2, 2024, 5:58 pm IST
ADVERTISEMENT
AC On rent in India: गर्मियों में रहें कूल, यहां रेंट पर मिलेंगे एसी

AC On rent in India

India News (इंडिया न्यूज),AC On rent in India: गर्मी अपना जोर दिखाने से पीछे नहीं हट रही है, हर दिन इसमें इजाफा होता जा रहा है। इस गर्मी से सिर्फ एसी के जरिए ही लड़ा जा सकता है। लेकिन नया एसी खरीदना हर किसी के बजट में नहीं होता। ऐसे में लोग किराए पर एसी खरीदने का फैसला करते हैं। जिसके लिए आपको एसी खरीदने की जरूरत नहीं पड़ती और हर साल इसकी सर्विस के झंझट से भी दूर रहते हैं। आप कम पैसों में एसी किराए पर ले सकते हैं और गर्मी खत्म होने के बाद उसे वापस भी कर सकते हैं। इन प्लेटफॉर्म पर आपको कम कीमत में बेहतरीन एसी किराए पर मिल सकते हैं।

एसी किराए पर लेने के बाद आप गर्मी से लड़ पाएंगे, नए एसी के मुकाबले आपको एसी किराए पर लेने के लिए ज्यादा पैसे नहीं देने होंगे। यहां आपको अलग-अलग बजट और टाइप के एसी किराए पर मिल सकते हैं।

Vistara Airlines: विस्तारा एयरलाइंस में मिली बम की धमकी, शिवाजी एयरपोर्ट पर हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews

यहां आपको किराए पर एसी मिलेगा

रेंटोमोजो पर आपको सिर्फ एसी ही नहीं बल्कि घर का बाकी फर्नीचर भी किराए पर मिल सकता है इस प्लेटफॉर्म की सेवाएं दिल्ली, नोएडा, गुड़गांव, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता और बेंगलुरु आदि में उपलब्ध हैं। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर दोनों प्लेटफॉर्म से डाउनलोड किया जा सकता है। यहां से आप वोल्टास का 2 टन 3 स्टार कन्वर्टिबल इनवर्टर स्प्लिट एसी 3204 रुपये महीने के किराए पर लगवा सकते हैं। वे आपके प्रोडक्ट की मरम्मत मुफ्त में करते हैं और इसके रखरखाव का भी ध्यान रखते हैं।

1750 रुपये में एसी

आप चाहें तो फेयरेंट प्लेटफॉर्म से भी एसी किराए पर ले सकते हैं। यहां आपको विंडो एसी और स्प्लिट एसी दोनों मिल रहे हैं। अगर आप 1।5 टन का एसी किराए पर लगवाते हैं तो आपको सिर्फ 1,750 रुपये किराया देना होगा। इतना ही नहीं, यहां आपको सिर्फ एसी ही नहीं बल्कि कूलर भी किराए पर मिल रहे हैं। आप चाहें तो एसी की जगह कूलर भी किराए पर ले सकते हैं। 35 लीटर के कूलर का महीने का किराया सिर्फ 550 रुपये देना होगा।

ये प्लेटफॉर्म सिर्फ जानकारी के लिए हैं, आप चाहें तो अपने आस-पास के रेंटल स्टोर से एसी किराए पर ले सकते हैं। बस किसी भी एसी को किराए पर लेने से पहले उसकी अच्छी तरह जांच करना न भूलें।

Pune Porsche crash: शराब पीकर गाड़ी चला रहा था किशोर चालक, पुलिस के सामने किया स्वीकार-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT