होम / एयरटेल ने भारत में अपने 265 रुपये के प्रीपेड प्लान को किया अपडेट, नई वैधता और डेटा की करें जाँच

एयरटेल ने भारत में अपने 265 रुपये के प्रीपेड प्लान को किया अपडेट, नई वैधता और डेटा की करें जाँच

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 12, 2022, 1:56 pm IST
ADVERTISEMENT
एयरटेल ने भारत में अपने 265 रुपये के प्रीपेड प्लान को किया अपडेट, नई वैधता और डेटा की करें जाँच

Airtel Updated Rs 265 Prepaid Plan

इंडिया न्यूज़, Telecom News : एयरटेल ने भारत में अपने 265 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को नया रूप दिया है। इस रिचार्ज प्लान में पहले 1GB हाई-स्पीड डेली डेटा के साथ 28 दिनों की वैधता की पेशकश की गई थी। इस नए प्लान से लोगो को बहुत बेनिफिट होने वाला है। अपडेटेड प्लान अब केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।

एयरटेल ने अपडेट किया 265 रुपये का प्रीपेड प्लान

अपडेट के बाद, यह एयरटेल प्रीपेड प्लान 28 दिनों से 30 दिनों की वैधता और 1.5 जीबी डेली हाई-स्पीड 4 जी डेटा प्रदान करता है। यह अब कुल 45GB डेटा प्रदान करेगा। इसके बाद 45GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगी।

ये बेनिफिट्स भी है शामिल

डेटा और वैधता के अलावा, प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इन 100 डेली एसएमएस के समाप्त होने के बाद, उपयोगकर्ताओं से 1 रुपये प्रति लोकल एसएमएस और 1.5 रुपये प्रति एसटीडी एसएमएस का शुल्क लिया जाएगा। यूजर्स को Airtel Wynk म्यूजिक और हैलो ट्यून्स का भी एक्सेस मिलता है।

एयरटेल के चार नए प्रीपेड प्लान

एयरटेल ने चार नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं जिनकी कीमत 109 रुपये, 131 रुपये, 109 रुपये और 111 रुपये है। इसके अतिरिक्त, भारती एयरटेल ने पुष्टि की है कि वह वर्तमान में भारत में 5जी नेटवर्क कनेक्शन लाने के लिए काम कर रही है। टेलीकॉम ने पहले ही गुड़गांव, मुंबई और हैदराबाद में 3GBps की गति के साथ 5G नेटवर्क का परीक्षण किया है। एयरटेल ने घोषणा की है कि वह स्पेक्ट्रम नीलामी के बाद 2-3 महीने में अपने उपयोगकर्ताओं के लिए रोलआउट शुरू कर देगी।

अरबपति गौतम अडानी के नेतृत्व वाला अडानी समूह कथित तौर पर इस महीने के अंत में होने वाली 5जी स्पेक्ट्रम नीलामी में भाग लेने की योजना बना रहा है। बिजनेस स्टैंडर्ड के अनुसार, अदानी समूह भारत के दूरसंचार क्षेत्र में प्रवेश करना चाहता है, जिसमें वर्तमान में तीन निजी और चार सार्वजनिक खिलाड़ी हैं। नीलामी में चार कंपनियों, भारती एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया (वीआई) की भागीदारी देखने की संभावना है, लेकिन चौथी अडानी समूह की शाखा हो सकती है।

ये भी पढ़े : जानिए इंस्टाग्राम के इस गुप्त वेनिश फीचर के बारे में, मैसेज खुद ब खुद हो जायेगे गायब

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT