होम / Amazfit Band 7 इस दिन धमाकेदार लॉन्चिंग के लिए है तैयार, जानें इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और खास फीचर्स

Amazfit Band 7 इस दिन धमाकेदार लॉन्चिंग के लिए है तैयार, जानें इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और खास फीचर्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 5, 2022, 10:14 pm IST
ADVERTISEMENT
Amazfit Band 7 इस दिन धमाकेदार लॉन्चिंग के लिए है तैयार, जानें इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और खास फीचर्स

Upcoming Amazfit Band 7.

Amazfit Band 7: लोकप्रिय वियरेबल्स ब्रांड Amazfit फिटनेस वियरेबल्स की अपनी लिस्ट में एक और दमदार फिटनेस बैंड जोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। दरअसल कंपनी ने अपने Amazfit Band 7 को भारत में 8 नवंबर, 2022 को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि Amazfit का दावा है कि बैंड 7 से 18 दिनों तक की बैटरी लाइफ की पेशकश करेगा। साथ ही इसमें दमदार फीचर्स मिलेंगे जिनमें 120 स्पोर्ट्स मोड भी शामिल हैं।

इस दिन होगी लॉन्च और इसकी कीमत

आपको बते दें कि बाजार में उपलब्ध अधिकांश बैंडों का आकार बहुत ही पतला होता है। हालांकि Amazfit ने बैंड 7 के साथ Honor बैंड 6-स्टाइल डिस्प्ले का विकल्प चुना है। Amazfit ने घोषणा की है कि बैंड 8 नवंबर, 2022 को 2999 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हालाँकि, डिवाइस की लॉन्च के बाद इसकी कीमत 3499 रुपये तक बढ़ाई जा सकती है। ऐसे में ग्राहक इसे इंट्रोडक्ट्री प्राइज में तब तक खरीद सकते हैं, जब तक दुबारा से अपनी इसकी कीमतें नहीं बढ़ा देती है।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

बैंड को अमेज़न के साथ-साथ Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बेचा जाएगा। Amazfit Band 7 में 1.47-इंच का HD AMOLED डिस्प्ले है, जो पिछली पीढ़ी की घड़ी की तुलना में 112 प्रतिशत बड़ा है। बैंड 7 में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है और इसका वजन केवल 28 ग्राम है जो डिवाइस को बेहद हल्का बनाता है।

जानकारी के अनुसार, Amazfit Band 7 में 120 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। साथ ही इसमें पानी से सुरक्षा के लिए, 5 एटीएम रेट किया गया है.इसमें ब्लड ऑक्सीजन मीटर, हार्ट रेट मीटर हृदय गति और स्ट्रेस ट्रैकर भी है। ये स्मार्ट बैंड आपकी हेल्थ का ख़ास ख्याल रहने के काम आता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT