होम / अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल के दौरान 40,000 रुपये में मिलेगा iPhone 12, जानिए ऑफर

अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल के दौरान 40,000 रुपये में मिलेगा iPhone 12, जानिए ऑफर

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 19, 2022, 1:59 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: Apple ने हाल ही में iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के बाद iPhone 12 की कीमत घटा दी थी। वर्तमान में फ़ोन का बेस वेरिएंट 64GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 59,900 रुपये हो गई है, और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 64,900 रुपये है। Amazon के अपना पहला iPhone खरीदने की योजना बना रहे ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। आगामी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान iPhone 12 (128GB) की कीमत में भारी गिरावट देखने को मिलने वाली है।

सेल में इतनी होगी कीमत

एक आधिकारिक पोस्टर के मुताबिक, फोन की कीमत 40,000 रुपये से कम होगी। हालांकि, सटीक मूल्य निर्धारण विवरण स्पष्ट नहीं है, और आने वाले दिनों में अधिक जानकारी की उम्मीद है। 23 सितंबर से शुरू होने वाले अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल के दौरान, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए अतिरिक्त बिक्री प्रस्तावों को पेश करेगा। बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर के साथ, iPhone 12 (128GB) लगभग 30,000 रुपये में प्रभावी रूप से खरीद के लिए उपलब्ध हो सकता है।

सोच समझकर चुने स्टोरेज ऑप्शन

इसका मतलब यह भी है कि बेस 64GB स्टोरेज मॉडल और भी कम मिलेगा। पाठकों को ध्यान देना चाहिए कि 2022 में 64GB स्टोरेज पर्याप्त नहीं हो सकता है, और यहां तक ​​​​कि Apple ने भी अपनी नवीनतम-जीन iPhone सीरीज के लिए इस स्टोरेज विकल्प को बंद कर दिया है, इस लिए हम आपको सलाह देंगे की आप सोच समझकर ही स्टोरेज ऑप्शन चुने । लेकिन, सवाल यह है कि क्या ग्राहकों को दो साल पुराना iPhone 12 या नया iPhone 13/iPhone 14 खरीदना चाहिए। कुछ लोग iPhone SE (2022) खरीदने के लिए भी जा सकते हैं जो बिलकुल भी सही निर्णय नहीं होगा।

इस मॉडल को खरीदना रहेगा ज्यादा बेहतर

सीधे शब्दों में कहें तो, iPhone SE (2022) में एक शक्तिशाली चिपसेट से तो लैस है, लेकिन यह मुख्य रूप से मध्यम आवश्यकताओं वाले उपयोगकर्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह बच्चों या बुजुर्ग माता-पिता के लिए एक अच्छी खरीदारी हो सकती है। iPhone 12 थोड़ी अधिक मांग वाले उपयोगकर्ताओं के लिए पर्याप्त है, लेकिन यह दो साल बाद नया iOS अपडेट प्राप्त करना बंद कर देगा। अन्यथा, यह 5G, OLED डिस्प्ले, डुअल कैमरा और MagSafe चार्जिंग के साथ आता है इसमें वह सब कुछ जो नए iPhones में होता है। हम यह भी सुझाव देंगे कि ग्राहक iPhone 13 की बारीकी से निगरानी करें क्योंकि अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान इसकी कीमत में कटौती की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें : Honor Pad 8 जल्द ही भारत में होने वाला है लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगा खरीदने के लिए उपलब्ध

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chanakya Niti: किस-किस स्थान पर होता है माता लक्ष्मी का वास? जानिए क्या कहता है चाणक्य नीति-Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों का चमकेगा भाग्य, खूब बढ़ेगी और सुख-समृद्धि- Indianews
Naga Chaitanya-Shobhita Dating: नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला कर रहे डेट, एक-दूसरे के लिए ढूंढा ये शानदार जगह -India News
Lightning Strikes: हांगकांग में रात भर कड़की बिजली, लगभग 10,000 बिजली गिरने की घटनाएं आई सामने -India News
Curd Rice Benefits: गर्मियों में दही चावल सेहत के लिए लाभकारी, जानिए डायटीशियन से पूरी जानकारी-Indianews
Dragon Fruit खाने से इन बीमारियों से मिलेगा छुटकारा, जानिए खाने का सही समय-Indianews
Pro-Palestine Protest: ‘यहूदी महिलाएं दुष्कर्म के लिए बहुत बदसूरत हैं’, महिला की टिप्पणी से छिड़ा विवाद -India News
ADVERTISEMENT