होम / iPhone पर धमाकेदार डील, 20 हजार से ज्यादा छूट पर खरीद सकते हैं फोन

iPhone पर धमाकेदार डील, 20 हजार से ज्यादा छूट पर खरीद सकते हैं फोन

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 18, 2022, 11:17 am IST
ADVERTISEMENT
iPhone पर धमाकेदार डील, 20 हजार से ज्यादा छूट पर खरीद सकते हैं फोन

Amazon Prime Day Sale 2022

इंडिया न्यूज़, Amazon Prime Day Sale 2022: अमेज़न पर 23 जुलाई से प्राइम डे सेल की शुरुआत होने जा रही है जिसके लिए कंपनी पूरी तरह तैयार है, यह सेल केवल दो दिनों तक चलेगी। सेल के आयोजन से पहले, ई-कॉमर्स दिग्गज ने स्मार्टफोन्स पर उपलब्ध होने वाली कुछ अन्य शानदार डील्स का खुलासा किया है। कंपनी का कहना है कि iPhone 13, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max सहित iPhone मॉडल पर 20,000 रुपये तक की छूट देखने को मिल सकती है। फ़िलहाल किस मॉडल पर कितना डिस्काउंट मिलेगा इसकी जानकारी नहीं है।

10 प्रतिशत की मिलेगी छूट

प्राइम डे सेल के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने आईसीआईसीआई बैंक और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी की है जिससे आपको 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। अमेज़ॅन ने खुलासा किया कि उपभोक्ताओं को आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड, एसबीआई क्रेडिट कार्ड और एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई से फ़ोन को खरीदने पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

इस समय इतनी है कीमत

iPhone 13 सीरीज और अन्य iPhone मॉडल पहले से ही iStore, Amazon, Flipkart और अन्य कई प्लेटफॉर्म पर भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध हैं। वर्तमान में, iPhone 13 बेस 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए भारत में 79,900 रुपये से शुरू होता है। 256GB और 512GB सहित अन्य दो मॉडल क्रमशः 89,900 रुपये और 1,09,900 रुपये में उपलब्ध हैं।

पर वहीं प्राइम डे सेल के दौरान इन स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है जो इसे पॉकेट फ्रेंडली बना देगी। अगर आप लंबे समय से iPhone 13 या iPhone 12 सीरीज के किसी मॉडल को खरीदने की सोच रहे हैं, तो प्राइम डे सेल इसे खरीदने का सबसे अच्छा समय है।

इन स्मार्टफोन्स पर भी भारी डिस्काउंट

इसके अलावा, Amazon OnePlus फोन, Xiaomi फोन, सैमसंग फोन, iQOO फोन और Realme फोन पर छूट की पेशकश करेगा। कंपनी ने खुलासा किया कि वनप्लस 9 सीरीज़ 15,000 रुपये तक की छूट के साथ उपलब्ध होगी। साथ ही, OnePlus 10 सीरीज के मॉडल्स पर भी डिस्काउंट ऑफर्स मिलेंगे। Redmi 9 सीरीज़, Redmi Note 10 सीरीज़ और अन्य सहित कई Redmi फोन भारी छूट के साथ उपलब्ध होंगे।

अमेज़ॅन ने कैमरा, लैपटॉप, हेडफ़ोन, स्मार्टवॉच, टैबलेट, प्रिंटर, साउंडबार, और बहुत से अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर छूट की पेशकश की पुष्टि की है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT