होम / आज से Amazon की Summer Sale हो गयी शुरू, इन शानदार फ़ोन्स पर मिल रहे अच्छे ऑफर्स

आज से Amazon की Summer Sale हो गयी शुरू, इन शानदार फ़ोन्स पर मिल रहे अच्छे ऑफर्स

India News Desk • LAST UPDATED : May 4, 2022, 12:45 pm IST

Amazon Summer Sale

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Amazon हर बार अपने ग्राहकों को एक नया एक्सपीरियंस देने के लिए सेल के रूप में ऑफर्स और डिस्काउंट्स पेश करता रहता है। आज यानि 4 मई को एक बार फिर अमेज़न एक धमाकेदार सेल के साथ आया है। अमेज़न की Summer Sale में iPhone 13, Samsung Galaxy S20 FE और Xiaomi Redmi Note 11 Pro+ 5G जैसे स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट दी जा रही है। आइये आगे जानते है इस सेल में मिल रहे फ़ोन्स पर मिलने वाली डील्स की पूरी डिटेल्स के बार में।

iPhone 13 पर मिलने वाले डिस्काउंट

Apple iPhone 13 को Amazon पर भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन को 66,900 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस को भारत में 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था। ये कीमत इसके 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए है।

Redmi Note 10S पर मिलने वाले डिस्काउंट

Redmi Note 10S के 64GB मॉडल को भी आप काफी सस्ते में Amazon Summer Sale में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। इस डिवाइस को भारत में 17,499 रुपये में पेश किया गया था। इसके अलावा 1,500 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। जिसे हर कोई यूज कर सकता है।

Redmi Note 11 Pro+ 5G पर मिलने वाले डिस्काउंट

हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 11 Pro+ 5G को आप ई-कॉमर्स साइट Amazon से सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन को सेल में 19,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इस पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G ऑफर्स एंड डिस्काउंट्स

Samsung Galaxy S20 FE 5G का यह फ़ोन आपको इस Sale में काफी कम कीमत पर मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को आप सेल में 34,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट कूपन भी दिया जा रहा है। इससे इसकी कीमत कम होकर 31,990 रुपये हो जाती है।

iQOO Z6 44W पर मिलने वाले डिस्काउंट

iQOO Z6 44W को भी हाल ही में Amazon पर पेश किया गया था। Amazon पर इस डिवाइस को आप 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ये डिस्काउंटेड प्राइस इसके 128GB मॉडल के लिए है। इस फोन को सेल के दौरान ही इस कीमत पर बेचा जा रहा है।

ये भी पढ़े : OnePlus Nord 2T 5G हो सकता है जल्द लॉन्च, लीक्स के ज़रिये सामने आए फ़ोन के खास फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: राहुल गांधी अपनी मां पर बोझ…, असम के सीएम हिमंत सरमा का बड़ा बयान-Indianews
French Open: राफेल नडाल को फ्रेंच ओपन में बड़ा झटका, अलेक्जेंडर ज्वेरेव से पहले ही दौर में हार हुए बाहर- Indianews
Black Widow Spider: दुनिया में एक बार फिर वापस आने वाली है खतरनाक मकड़ियां, अमेरिकी विशेषज्ञों ने जारी की ये डरावनी चेतावनी-Indianews
Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने गैंगस्टर अबू सलेम के साथ पार्टी करने के दावों का किया खंडन, वायरल तस्वीर की सच्चाई से उठाया पर्दा-Indianews
बेटी इवांका के साथ Donald Trump की पुरानी तस्वीर पर क्यों मचा बवाल, सोशल मीडिया यूजर्स ने खड़े किये ये सवाल?- Indianews
Monitor Lizard: इमारत में मॉनिटर छिपकली के मिलने से मचा हड़कंप, देखें वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, BCCI ने शेयर किया वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT