होम / Anti Smog Mask: बढ़ते प्रदुषण का इलाज करेगा यह मास्क, यहां चल रहा ऑफर

Anti Smog Mask: बढ़ते प्रदुषण का इलाज करेगा यह मास्क, यहां चल रहा ऑफर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 3, 2023, 7:58 am IST
ADVERTISEMENT
Anti Smog Mask: बढ़ते प्रदुषण का इलाज करेगा यह मास्क, यहां चल रहा ऑफर

India News (इंडिया न्यूज़), Anti Smog Mask: देश में लगातार एयर पॉल्यूशन बढ़ता हुआ देखने को मिलता है। जो हमारे सेहत के लिए बहुत ही खाराब है अगर आप भी इस एयर पॉल्यूशन से परेशान हो गए हैं और सांस लेने में परेशानी हो रही है? तो ये मास्क आपके काम आएंगे। इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। घर बैठे अपने लिए कई सारे मास्क आप ऑर्डर कर सकते हैं। सबसे सही बात यह होगी कि, आप इन मास्क को पहनकर सुरक्षित हवा में सांस ले सकेंगे और कई बीमारियों से खुद को दूर कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, एयर पॉल्यूशन के वजह से कई लोगो के गले में दर्द आखों में एलर्जी जैसी बीमारी होने का मामले सामने आता रहता है। इन सब से बचने के लिए आपको एक बढ़िया क्वालिटी का मास्क इस्तेमाल बेहद जरुरी होता है। जो कि यह आपको ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

Divik Reusable Anti-Dust Half Face Mask

यह एक ऐसा मास्क है जो आपके आधे फेस को कवर लेता है और बाहर की पॉल्यूटेड हवा को फिल्टर करता है। यानी आप फिल्टर्ड हवा में सांस ले सकेंगे। वैसे तो इस मास्क की ओरिजनल कीमत 899 रुपये है लेकिन इसे आप 44 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 499 रुपये में ही खरीद सकते हैं।

3M 6200 Half Facepiece

यह मास्क काफी महंगा आता है यानी 2,450 रुपये में आने वाला ये मास्क आपको 62 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 929 रुपये में ही मिल रहा है। ये मास्क रियूजेबल मास्क होता है। यानी इसे आप जब चाहें उतार कर रख सकते हैं और जब चाहें निकालकर रख सकते हैं।

Philips Fresh Air Mask

ये क्लासी लुक वाले मास्क की ओरिजनल कीमत 6,990 रुपये है लेकिन इसे आप अमेजन से 64 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 2,499 रुपये में ही खरीद सकते हैं। यह मास्क आपको ब्लैक कलर में मिल रहा है जो कि लगभग सभी लोगों का फेवरेट रहता होता है।

Venus V-900

बता दें कि, ISI सर्टिफाइड मास्क आपको 43  प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 997 रुपये में मिल रहा है। यह मास्क आपको इस खराब हवा में सांस लेना थोड़ा सा आसान कर देगा।

ये भी पढ़ें –

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT