होम / सिर्फ 20,500 रुपये में मिल रहा है Apple iphone 14, जानें इस वेबसाइड पर मिलेगा महाडिस्काउंट

सिर्फ 20,500 रुपये में मिल रहा है Apple iphone 14, जानें इस वेबसाइड पर मिलेगा महाडिस्काउंट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 4, 2022, 8:56 pm IST
ADVERTISEMENT
सिर्फ 20,500 रुपये में मिल रहा है Apple iphone 14, जानें इस वेबसाइड पर मिलेगा महाडिस्काउंट

Apple iphone 14 Discount 2022.

Apple iphone 14 Discount: हाल ही में Apple iPhone 14 पर डिस्काउंट का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर इसे खरीदने पर पहली बार इतना भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। जी हां, आप इस आईफोन मॉडल को तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ घर ले जा सकते हैं।

यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

जानकारी के अनुसार, आईफोन 14 को फ्लिपकार्ट पर ₹79900 में लिस्ट किया गया है। ऐसे में ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए इतना ही अमाउंट चुकाना पड़ता है लेकिन अब फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है, जो दिवाली के बाद दिया जा रहा है। इस ऑफर में ग्राहक अब तक के सबसे तगड़े डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इसे किसी सस्ते एंड्रॉयड फोन की कीमत में खरीद सकते हैं।

ये है धमाकेदार ऑफर

आपको बता दें कि आईफोन 14 की खरीदारी पर ग्राहकों को स्पेशल एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है, जो सिर्फ ₹20500 का है। आईफोन 14 के लिस्टेड प्राइस से एक्सचेंज बोनस की रकम कम कर दी जाएगी। उसके बाद ग्राहकों को सिर्फ ₹59400 ही चुकाने पड़ेंगे। ये बेहद ही किफायती रकम है, जिसे ग्राहक आसानी से मैनेज कर सकते हैं। साथ ही आईफोन का लेटेस्ट मॉडल अपने घर ले जा सकते हैं।

जाने इसकी खासियत

ये स्मार्टफोन A15 बायोनिक चिप पर काम करता है। 5G सेवाओं वाला ये iPhone 14 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है। डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वारंटी भी दी जाएगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT