होम / Apple iPhone 15 Discount: चाइनीज फोन से भी सस्ता, IPhone 15, जल्दी उठाएं इस ऑफर्स का लाभ-Indianews

Apple iPhone 15 Discount: चाइनीज फोन से भी सस्ता, IPhone 15, जल्दी उठाएं इस ऑफर्स का लाभ-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 7, 2024, 5:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Apple iPhone 15 Discount: स्मार्टफोन बाजार में आए दिन नए-नए स्मार्टफोन आ रहे हैं लेकिन अभी भी लोगों की पहली पसंद iPhone ही है। हर कोई आईफोन खरीदना और इस्तेमाल करना चाहता है लेकिन बजट को देखते हुए प्लान बदलना पड़ता है। अगर आप भी iPhone के दीवाने हैं और काफी समय से iPhone 15 खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो समझ लीजिए कि आपका सपना अब पूरा होने वाला है. क्योंकि फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के तहत iPhone 15 को बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका है। आइए iPhone 15 पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Lok Sabha Elections 2024: शख्स के दोनों हांथ नहीं, पैरों से डाला वोट, भावुक कर देगा आपको ये वीडियो-Indianews

iPhone 15 पर ऑफर का उठाएं लाफ

  • iPhone 15 का 128GB मॉडल भारतीय बाजार में 79,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। लेकिन फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में यह डिवाइस 63,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट है। यानी इस डिवाइस पर 15,901 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। कृपया ध्यान दें कि इस छूट का लाभ उठाने के लिए आपको एसबीआई बैंक कार्ड का उपयोग करना होगा।
  • इसके अलावा iPhone 15 पर जबरदस्त एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके बाद आप इस डिवाइस को 50,000 रुपये से कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। हमने अपने पुराने वनप्लस 7T स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत रखा है, जिस पर 6,300 रुपये की एक्सचेंज वैल्यू दी जा रही है। इसके बाद iPhone 15 की कीमत घटकर 57,699 रुपये हो जाती है. विनिमय मूल्य आपके डिवाइस की स्थिति पर निर्भर करता है।

बेहतरीन फीचर्स

iPhone 15 पिछले साल बाजार में लॉन्च किया गया था और इसमें यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा मिलेगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है जबकि 12MP का पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिससे इंस्टाग्राम के लिए खूबसूरत तस्वीरें क्लिक की जा सकती हैं। यह डिवाइस A16 बायोनिक चिप और 6 कोर प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले है.

Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख के जाते हीं गंगाजल से धुला मंदिर, अखिलेश यादव का आरोप पिछड़े वर्ग से होने के कारण किया ऐसा- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cyclone Remal: रेमल चक्रवात का रौद्र रूप, मूसलाधार बारिश और तेज़ हवाओं ने मणिपुर में मचाई तबाही-Indianews
PM Modi: गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा, पीएम मोदी IMEC को लेकर किया बड़ा दावा-Indianews
Uttar Pradesh: आगरा में लिव-इन पार्टनर को डराने के लिए महिला रेलवे ट्रैक पर कूदी, ट्रेन से कटकर मौत- Indianews
US sanctions China: अमेरिका ने कोविड-संबंधी धोखाधड़ी और बम धमकियों के लिए चीनी व्यक्तियों पर लगया प्रतिबंध- Indianews
Palestine: जंग के बीच इन देशों ने औपचारिक रूप से फिलिस्तीन राज्य को दी मान्यता, इजरायल ने की आलोचना-Indianews
Rafah Air Strikes: व्हाइट हाउस राफा में हुई मौतों पर आंखें मूंदे नहीं बैठा, अमेरिका का इजरायल को ले बड़ा बयान- Indianews
Ram Rahim: राम रहीम 22 साल पुराने हत्या मामले में बरी, कोर्ट ने जांच की निंदा, कहा- अस्पष्ट और दागी- Indianews
ADVERTISEMENT