होम / Apple iPhone SE मॉडल्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या है ऑफर्स

Apple iPhone SE मॉडल्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या है ऑफर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 23, 2022, 3:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Apple iPhone SE मॉडल्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या है ऑफर्स

Apple iPhone SE

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: iPhone 14 सीरीज इवेंट में बस कुछ ही हफ्ते बाकी हैं, इससे पहले ही पुराने iPhones पर छूट देखने को मिल रही है। iPhone 13 को Amazon पर 9,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है और iPhone SE मॉडल कम कीमत पर उपलब्ध हैं। यह डील ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। यदि आप नवीनतम iPhone डील्स के बारे में जानने में रुचि रखते हैं, तो हमारे साथ बने रहिये आज हम आपको कुछ ऐसे ही शानदार डील्स के बारे में बताएंगे।

iPhone SE (2020) पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

सबसे पहले बात करते हैं iPhone SE (2020) मॉडल की। इस समय यह फ़ोन फ्लिपकार्ट पर 29,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। SBI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट के साथ-साथ अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर 17,000 तक की छूट मिल रही है। अगर आप इन दोनों ऑफर्स का फायदा उठाते हैं तो आप iPhone SE (2020) मॉडल को करीब 20,000 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन, ध्यान रखें कि यह एक 2020 मॉडल है और डिवाइस पुराने A13 बायोनिक चिपसेट के साथ आता है।

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए खरीदें ये मॉडल

लेकिन, यूजर्स को अच्छा बेसिक परफॉर्मेंस और कैमरा एक्सपीरियंस मिलेगा। इस साल की शुरुआत में, Apple ने iPhone SE (2022) मॉडल का अनावरण किया, जिसकी कीमत अधिक है। लेकिन, आपको 5G सपोर्ट के साथ-साथ एक अधिक शक्तिशाली A15 चिपसेट मिल रहा है, जो iPhone 13 सीरीज को भी पावर दे रहा है। आगामी iPhone 14 (मानक) मॉडल को पावर देने के लिए भी यही चिप इस्तेमाल होगा। नया मॉडल थोड़ा बेहतर कैमरा शॉट्स और बेहतर बैटरी लाइफ देने वाला है।

iPhone SE (2022) पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

iPhone SE (2022) मॉडल की कीमत इस समय अधिक है, लेकिन जल्द ही इस पर भी हमे डिस्काउंट देखने को मिल सकता है। यह डिवाइस इस समय फ्लिपकार्ट पर 41,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बिक रहा है। इसकी लॉन्च प्राइस 43,900 है इसका मूल रूप से मतलब है कि ग्राहकों को 2,000 रुपये की छूट मिल रही है। इस पर अभी कोई बैंक ऑफर भी नहीं है, लेकिन आप अपने पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 19,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। एक्सचेंज वैल्यू आपके फ़ोन की स्थिति के आधार पर निर्भर करती है।

कॉम्पैक्ट डिज़ाइन चाहिए, तो ही खरीदें

ध्यान रखें कि दोनों iPhone SE मॉडल में समान 4.7-इंच की स्क्रीन है, जो बहुत कॉम्पैक्ट है। वहीं यदि आप बड़ी स्क्रीन और समग्र रूप से बेहतर अनुभव चाहते हैं, तो आप iPhone 12 खरीदने पर भी विचार कर सकते हैं। लेकिन, इसके लिए आपको कम से कम 50,000 के करीब खर्चने होंगे। डिवाइस को अमेज़न पर 53,999 रुपये में लिस्ट किया गया है, जो कि 64GB स्टोरेज मॉडल के लिए है। iPhone SE की जगह iPhone 12 एक बेस्ट ऑप्शन है।

ये भी पढ़े : बड़ा खुलासा! ये कंपनियां दे सकती है सबसे सस्ता 5G

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT