होम / Apple वॉच प्रो 7 सितंबर को iPhone 14 सीरीज के साथ होगी लॉन्च, जानिए वॉच के फीचर्स

Apple वॉच प्रो 7 सितंबर को iPhone 14 सीरीज के साथ होगी लॉन्च, जानिए वॉच के फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 28, 2022, 2:56 pm IST
ADVERTISEMENT
Apple वॉच प्रो 7 सितंबर को iPhone 14 सीरीज के साथ होगी लॉन्च, जानिए वॉच के फीचर्स

Apple Watch Pro

इंडिया न्यूज़, Gadget News : IPhone 14 लॉन्च के लिए Apple का फ़ार आउट इवेंट 7 सितंबर को होने वाला है। इस इवेंट के दौरान कंपनी अपने नए iPhone मॉडल की घोषणा करने वाली है। लीक्स में सामने आया है कि ऐप्पल इस लॉन्च इवेंट में iPad 10-जेनरेशन और iPad Pro 2022 को भी लॉन्च करने वाली है। साथ ही एक नई रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कंपनी अपनी नई स्मार्टवॉच Apple वॉच प्रो भी लॉन्च करेगी।

एक प्राप्त हुई रिपोर्ट में वॉच प्रो के कुछ स्पेक्स और फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। आइए अब तक ज्ञात ऐप्पल वॉच प्रो की स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

Apple Watch Pro लॉन्च

एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, ऐप्पल आईफोन 14 लॉन्च इवेंट में अपनी पहली प्रो वॉच लॉन्च करेगी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि वॉच प्रो में 47 मिमी बड़ा केस होगा, जो किसी भी ऐप्पल स्मार्टवॉच पर अब तक का सबसे बड़ा केस होगा। वर्तमान नवीनतम ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 41 मिमी और 45 मिमी केस विकल्पों के साथ आता है। वॉच प्रो में 1.99 इंच का डिस्प्ले होगा। एक रिपोर्ट ने पहले दावा किया था कि वॉच प्रो में एक फ्लैट डिस्प्ले होगा, जबकि मौजूदा वॉच मॉडल थोड़े घुमावदार डिस्प्ले के साथ आएंगे।

वॉच के अन्य फीचर्स

वॉच प्रो टाइटेनियम केसिंग भी पेश कर सकता है। इसके अलावा, बड़ा फॉर्म फैक्टर बड़ी बैटरी के लिए जगह बना सकता है। नए लो पावर मोड के साथ, नया वॉच प्रो एक बार चार्ज करने पर एक दिन से अधिक की बैटरी लाइफ प्रदान कर सकता है। लीक्स में यह भी पता चला है कि हुड के तहत नई S8 चिप की सुविधा है। अपकमिंग Apple वॉच के अधिक डिटेल्स जल्द ही सामने आने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT