होम / ब्लूटूथ कॉलिंग और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स से लैस, ये हैं 5000 रुपए से कम में आने वाली कुछ शानदार स्मार्टवॉच

ब्लूटूथ कॉलिंग और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स से लैस, ये हैं 5000 रुपए से कम में आने वाली कुछ शानदार स्मार्टवॉच

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 21, 2022, 10:46 am IST
ADVERTISEMENT
ब्लूटूथ कॉलिंग और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स से लैस, ये हैं 5000 रुपए से कम में आने वाली कुछ शानदार स्मार्टवॉच

Best Bluetooth Calling Smartwatch Under 5000

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: स्मार्टवॉच आज के समय में एक महत्वपूर्ण गैजेट बन गया है। जिसे देखते हुए कंपनियां भी बहुत सी स्मार्टवॉच को मार्केट में उतार रही है। स्मार्टवॉच में आज SPO2 के साथ Bluetooth कॉलिंग का भी सपोर्ट मिलने लगा है। हेल्थ और फिटनेस के अलावा इनमे कई शानदार लाइफस्टाइल एलिमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। वहीं इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं है। आज हम आपके लिए लाए है 5000 रुपये से कम में आने वाली कुछ शानदार स्मार्टवॉच

Fire-Boltt Ring 2

Fire-Boltt Ring 2

रिंग 2 बाय फायर-बोल्ट एक ब्लूटूथ इनेबल्ड स्मार्टवॉच है जिसमें 1.69-इंच शानदार एचडी डिस्प्ले मिलती है जिसका रिज़ॉल्यूशन 240×280 पिक्सल है। वॉयस असिस्टेंट के साथ फायर-बोल्ट रिंग 2 विभिन्न प्रकार के स्ट्रैप कलर में उपलब्ध है। आकर्षक डिजाइन के साथ आने वाली इस कॉलिंग वॉच में हमें माइक्रोफ़ोन, स्पीकर और कुछ स्टोरेज मिलती है। स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ सात दिनों की है और यह SPO2 और हार्ट रेट मॉनिटर के साथ आती है। फायर-बोल्ट रिंग 2 की कीमत 4,499 रुपये है।

Shaaimu SmartFit Pro1

Shaaimu SmartFit Pro1
Shaaimu SmartFit Pro1

ये स्मार्टवॉच को युवाओं के ध्यान में रख कर डिज़ाइन किया गया है, जो लाइफ स्टाइल और स्वास्थ्य से समझौता नहीं कर सकते, यह स्मार्टवॉच दोनों उद्देश्यों को पूरा करती है। 1.69” की फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ इसमें स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों द्वारा मांगी गई सभी फीचर्स है। अपने आप में एक पेशेवर स्वास्थ्य कोच, Shaaimu SmartFit Pro 1 में आठ स्पोर्ट्स मोड हैं।

यह ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट रेट ट्रैकिंग, मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर के साथ-साथ स्लीप मॉनिटरिंग के साथ रीयल-टाइम हेल्थ मॉनिटरिंग प्रदान करता है। महिलाओं के लिए, इसमें सबसे आवश्यक सुविधाओं में से एक पीरियड ट्रैकर फीचर भी दिया गया है। बैटरी की बात करें तो स्मार्टवॉच फुल चार्ज होने पर 5-6 दिनों तक काम कर सकती है ।

Crossbeats Ignite Spectra

Crossbeats Ignite Spectra

इग्नाइट स्पेक्ट्रा में 1.78 ”सुपर रेटिना AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसकी फुल कैपेसिटिव टच स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 368X448 पिक्सल है। वॉच में 650 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है जिसकी मदद से आप इसे आसानी से धुप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वॉच से आप सीधे वॉयस कॉल का जवाब दे सकते हैं साथ ही इसमें आपको एक डायल पैड भी मिलता है जिससे आप इंस्टेंट कॉल भी कर सकते हैं।

Pebble Spark

Pebble Spark

Pebble Spark, एक प्रीमियम ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है जिसकी कीमत 1,999 रुपये है। यह इस कीमत पर एकमात्र फुल्ली फीचर्स से लेस स्मार्टवॉच है, इसका डिज़ाइन भी काफी शानदार है। वाच में 1.7 इंच का स्क्रीन मिलता है। वाच बहुत से शानदार वाच फेस के साथ आती है। वाच में आपको वन-टैप वॉयस असिस्टेंट और फाइंड माई फोन फीचर मिलता है। आकर्षक आधुनिक डिजाइन के साथ साथ, घड़ी का वज़न केवल 45 ग्राम है जो बेहद हलकी है।

Zoook Dash

Zoook Dash

लिस्ट की आखिरी वाच की बात करें तो इसमें हमने ज़ूक डैश को शामिल किया है। इस वाच में कई हेल्थ फीचर्स देखने को मिलते हैं। वॉच 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग और रक्त ऑक्सीजन स्तर को मापने की सुविधा से लेस है। साथ ही इसमें स्ट्रेस मॉनिटर और स्टेप काउंटर भी मिलता है। वाच में 1.69 इंच का फुल एचडी आईपीएस टच स्क्रीन मिलता है। यह 19 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड और सैकड़ों वॉच फेस के साथ आती है। इसमें 10 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है। फिलहाल इसकी कीमत 2,999 रुपये है।

ये भी पढ़े : डॉल्बी एटमॉस, eARC के साथ Devialet Dione साउंडबार भारत में लॉन्च, कीमत जान चौंक जाएंगे आप

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT