Warning: Undefined array key "medium" in /home/indianews/htdocs/indianews.in/new/article.php on line 101

Warning: Trying to access array offset on value of type null in /home/indianews/htdocs/indianews.in/new/article.php on line 101
Best Pre Paid Plans 2022 इन रिचार्ज पर मिल रहा है फ्री OTT सब्सक्रिप्शन, आप भी उठाएं इनका मज़ा - India News - India News
होम / Best Pre Paid Plans 2022 इन रिचार्ज पर मिल रहा है फ्री OTT सब्सक्रिप्शन, आप भी उठाएं इनका मज़ा

Best Pre Paid Plans 2022 इन रिचार्ज पर मिल रहा है फ्री OTT सब्सक्रिप्शन, आप भी उठाएं इनका मज़ा

Sameer Saini • LAST UPDATED : February 9, 2022, 11:45 am IST

Best Pre Paid Plans 2022

Best Pre Paid Plans 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Best Pre Paid Plans 2022 बहुत से लोग प्रीपेड प्लान्स की बढ़ोतरी से परेशान है वहीं इसी के बीच कंपनियां नए नए प्रीपेड प्लान्स को पेश कर रही हैं। साथ ही अपने यूजर्स को जमाए रखने के लिए कंपनी फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को दे रही है। यदि आप भी अपने रिचार्ज के साथ फ्री सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो इस रिचार्ज को करें। इस लिस्ट में हमने Jio, Airtel और Vi सभी के प्लान्स की एक लिस्ट बनाई है आइए जानते है इनके बारे में…

Jio Best Pre Paid Plan

Best Pre Paid Plans 2022
Best Pre Paid Plans 2022

सबसे पहले बात करें जिओ की तो इसमें आपको 799 रुपये के रिचार्ज पर 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जिसके साथ रोज का 2 GB डाटा मिलता है। इस प्लान में आपको कुल मिलाकर 112 GB डाटा इस्तेमाल के लिए दिया जाता है। इसके अलावा, इस प्लान में अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा दी गई है। इस प्लान के साथ ही आपको Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलता है, वो भी पूरे 1 साल की वैलिडिटी के साथ। (Best Pre Paid Plans 2022)

Airtel Best Pre Paid Plan

Best Pre Paid Plans 2022
Best Pre Paid Plans 2022

एयरटेल की बात करें तो इसमें आपको 838 रुपये के रिचार्ज पर 56 दिन की वैलिडिटी के साथ OTT सब्सक्रिप्शन बिलकुल फ्री में मिलता हैं। इस प्लान में आपको रोज़ाना 2 GB डाटा मिलनेगा साथ ही प्लान में अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। एयरटेल भी जियो की तरह 1 साल का Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन दे रहा है। (Best Pre Paid Plans 2022)

Vi Best Pre Paid Plan

Best Pre Paid Plans 2022
Best Pre Paid Plans 2022

Vi की बात करें तो आपको 539 रुपये के रिचार्ज पर 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। बाकि कंपनियों के प्लान की तरह ही Vi में भी आपको रोज का 2 GB Data मिलता है साथ ही अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा दी गई है। हालांकि वीआई के इस प्लान में आपको कोई भी ओटीटी सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

इस कमी को पूरा करने के लिए कंपनी यूजर्स को इस प्लान में “Binge All Night” और “Weekend Roll Over” की सुविधा दे रही है। बिंज ऑल नाइट बेनेफिट के तहत यूजर्स को रात के 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटिड फ्री इंटरनेट मिलता हैं, जबकि वीकेंड रोल ओवर में सोमवार से शुक्रवार तक बचे हुए डाटा का आप शनिवार व रविवार को इस्तेमाल कर सकते हैं। (Best Pre Paid Plans 2022)

Also Read : BSNL New Prepaid Plans बीएसएनएल ने खेला बड़ा दांव, इतनी कीमत में दे रहा है जबरदस्त ऑफर

Also Read : लॉन्च से पहले जानिए Redmi Note 11S के ख़ास फीचर्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT