होम / फ्री में पाएं Disney+ हॉटस्टार समेत इन ऐप्स का सब्सक्रिप्शन, डेली मिलेगा 2GB डेटा

फ्री में पाएं Disney+ हॉटस्टार समेत इन ऐप्स का सब्सक्रिप्शन, डेली मिलेगा 2GB डेटा

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 20, 2022, 11:49 am IST
ADVERTISEMENT
फ्री में पाएं Disney+ हॉटस्टार समेत इन ऐप्स का सब्सक्रिप्शन, डेली मिलेगा 2GB डेटा

Best Reliance Jio Prepaid Data Plans

इंडिया न्यूज़, Best Reliance Jio Prepaid Data Plans: रिलायंस जियो उन ग्राहकों के लिए कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान के साथ 2GB दैनिक डेटा की पेशकश कर रहा है जिनके लिए 1.5 GB डाटा दिन खत्म होते होते कम रह जाता है। यदि आप भी डेटा सीमा खोए बिना हाई-स्पीड और असीमित इंटरनेट की तलाश में हैं तो आप भी न प्लान्स को ले सकते हैं। योजनाओं में असीमित कॉलिंग, ओटीटी प्लेटफॉर्म की मुफ्त सदस्यता, Jio क्लाउड, Jio सुरक्षा, और बहुत से अतिरिक्त लाभ शामिल हैं। आइए 2GB डेटा और एक्सट्रेक्ट बेनिफिट्स की पेशकश करने वाले Jio प्रीपेड प्लान्स पर एक नज़र डालें।

रिलायंस जियो 2GB डेटा प्रीपेड प्लान

249 रुपये का प्लान: यह प्लान 23 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है। यह योजना कुल 46GB डेटा की पेशकश कर रही है, जिसमें दैनिक डेटा खत्म होने के बाद 64 Kbps की स्पीड मिलती है। इसके अलावा, प्लान में जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

299 रुपये का प्लान: योजना को 28 दिनों की वैधता के साथ 2GB डेटा की पेशकश करने वाले सबसे अधिक बिकने वाले प्लान के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। यह असीमित वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और JioTV, JioCinema, JioSecurity और अन्य सहित Jio ऐप्स की सदस्यता भी प्रदान करता है।

533 रुपये का प्लान: 56 दिनों की पैक वैधता और कुल 112GB डाटा के साथ, यह प्लान प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यह असीमित वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और JioTV, JioCinema, JioSecurity और अन्य सहित Jio ऐप्स की सदस्यता प्रदान करता है।

719 रुपये का प्लान: यह प्रतिदिन 2GB डेटा देने वाला एक और लोकप्रिय प्लान है जिसमे 84 दिनों के लिए 168GB डेटा मिलता है। इसका मतलब है कि उपयोगकर्ताओं को 2GB दैनिक डेटा अतिरिक्त लाभ के साथ केवल 240 रुपये प्रति माह की कीमत पर मिलेगा। असीमित वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स की सदस्यता सहित, JioTV, JioCinema, JioSecurity सहित अन्य लाभ समान हैं।

799 रुपये का प्लान: इस प्लान में आपको 56 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 2GB डेटा मिल रहा है। इसके साथ ही इस पैक में आपको 1 साल की वैधता के साथ Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है साथ ही 112GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। अन्य शामिल लाभों में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स की सदस्यता शामिल है, जिसमें JioTV, JioCinema, JioSecurity और अन्य शामिल हैं।

1,066 रुपये का प्लान: 84 दिनों की पैक वैधता के साथ, यह प्लान 2GB प्रति डेटा सीमा पर कुल 173GB डेटा प्रदान करता है। अतिरिक्त लाभों में पैक वैधता के साथ वैध 499 मूल्य का 1 साल का डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल सदस्यता और असीमित वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स की सदस्यता मिलती है।

2879 रुपये का प्लान: 2GB डेली डेटा ऑफर करने वाला Jio का सबसे महंगा प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कुल 730GB डेटा मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और JioTV, JioCinema, JioSecurity और अन्य सहित Jio ऐप्स की सदस्यता शामिल है। यह पैक उन उपयोगकर्ताओं के लिए एकदम सही है जो हर महीने अपने फोन को रिचार्ज करने या पैक की वैधता पर नज़र रखने की परेशानी नहीं चाहते हैं।

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT