होम / Best Smartphone For Photo: अगर आप भी है फोटोग्राफी के शौकीन, जानिए ये तीन सबसे खास फोन

Best Smartphone For Photo: अगर आप भी है फोटोग्राफी के शौकीन, जानिए ये तीन सबसे खास फोन

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 21, 2023, 4:32 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Best Smartphone For Photo:आज के यूग में अधिकतर लोग फोन लेते समय सबसे पहले उसके कैमरे के बारे में पूछते है कि इस फोन का कैमेरा कैसा है अगर आप फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करने का शौक रखते हैं तो ये खबर आपके लिए जहां आप जब भी किसी से फोटोग्राफी के लिए फोन पूछतें हैं तो वो आपको मंहगे प्रीमियम फोन खरीदने की सलाह ही देता है, लेकिन हम यहां पर आपको बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिनमें आपको 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है और जो कीमत में भी कम होंगे।

ये फोन है खास

  1.   MOTOROLA g72

फोटोग्राफी की नजर से देखे तो इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल, सेकंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इस फोन की ओरिजनल कीमत 21,999 रुपये हैं लेकिन आप इसे फ्लिपकार्ट से 22 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 16,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

2. Realme C53

फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए आपको रियलमी C53 में आपको 6 जीबी और 4 जीबी रैम का ऑप्शन मिल रहा है। 5000 mAh की बैटरी वाले फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। वैसे इस फोन की ओरिजनल कीमत 13,999 रुपये है लेकिन आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से 14 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

3. Infinix Note 30 5G

वैसे तो इस फोन की ओरिजनल कीमत 19,999 रुपये है लेकिन आप इसे 27 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 14,499 रुपये में मिल रहा है. इस फोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है इसमेंआपको एआई लेंस भी मिल रहा है. सेल्फी के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

 

ये भी पढ़े

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT