होम / Vi इन दो प्रीपेड प्लान्स के साथ दे रहा है मुफ्त 75GB डेटा, जानें ऑफर

Vi इन दो प्रीपेड प्लान्स के साथ दे रहा है मुफ्त 75GB डेटा, जानें ऑफर

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 16, 2022, 4:22 pm IST
ADVERTISEMENT
Vi इन दो प्रीपेड प्लान्स के साथ दे रहा है मुफ्त 75GB डेटा, जानें ऑफर

Best Vi Prepaid Plans

इंडिया न्यूज़, Best Vi Prepaid Plans: वीआई, कहें या वोडाफोन-आइडिया समय समय पर ग्राहकों को जमाए रखने और नए यूजर्स को जोड़ने के लिए कंपनी नए नए ऑफर्स पेश करती आई है। अबकंपनी ने अपने दो मौजूदा प्रीपेड प्लान के साथ 75GB तक अतिरिक्त डेटा की पेशकश की है। इन प्रीपेड प्लान की कीमत 1449 रुपये और 2889 रुपये है। अतिरिक्त डेटा लाभ के अलावा, अन्य सभी लाभ समान हैं।

दोनों वीआई प्लान 1.5GB दैनिक डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस, असीमित वॉयस कॉलिंग और वी हीरो अनलिमिटेड लाभ भी प्रदान करते हैं, जिसमें – सप्ताहांत डेटा रोलओवर और हर महीने 2GB मुफ्त बैकअप डेटा शामिल है।

यदि आप भी एक वीआई यूजर है और एक लंबी अवधि के प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होने वाला है जिसमे बहुत सारा डेटा, असीमित वॉयस कॉल और अन्य अतिरिक्त लाभ मिलते है। आइए जानते हैं क्या है ऑफर और कैसे मिलेगा 75GB अतिरिक्त डेटा ।

वीआई 1449 प्रीपेड प्लान ऑफर

नए ऑफर के तहत, यह वीआई प्लान 50GB अतिरिक्त डेटा दे रहा है। ऑफर सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है। वीआई ने अभी तक ऑफर की उपलब्धता के समय के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इस वीआई योजना के अन्य लाभ समान हैं।

वीआई 1449 रुपये का प्रीपेड प्लान 180 दिनों की वैधता के लिए 1.5 जीबी दैनिक डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और सभी वीआई हीरो असीमित लाभों के साथ असीमित वॉयस कॉलिंग प्रदान करता है। यह योजना अधिक सर्फिंग करने वालों के लिए एकदम सही है इसमें आपको रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक मुफ्त स्ट्रीमिंग और इंटरनेट लाभ भी मिलता है।

इसमें वीआई मूवीज और टीवी तक पहुंच और डेटा बैकअप भी शामिल है जो हर महीने 2GB मुफ्त बैकअप डेटा प्रदान करता है। योजना सप्ताहांत डेटा रोलओवर प्रदान करती है, जो उपयोगकर्ताओं को सप्ताहांत पर सोमवार से शुक्रवार तक अपने सभी अप्रयुक्त डेटा का उपयोग करने की अनुमति देती है।

वीआई 2889 प्रीपेड प्लान ऑफर

इसी तरह, दूसरे प्लान में अन्य लाभों के साथ अतिरिक्त डेटा मिल रहा है। योजना के तहत, वीआई उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त 75GB डेटा मुफ्त में मिल रहा है। ऑफर के तहत अन्य लाभों में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रति दिन 100 एसएमएस, और दैनिक 1.5GB डेटा, जो 365 दिनों की वैधता के साथ आता है।

योजना सप्ताहांत डेटा रोलओवर भी प्रदान करती है, जो उपयोगकर्ताओं को सप्ताहांत पर सोमवार से शुक्रवार तक अप्रयुक्त डेटा को यूज करने की अनुमति देती है साथ ही वर्तमान पैक से बिना किसी डेटा कटौती के पूरी रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक मुफ्त डेटा भी मिलता है। इसके अलावा इस पैक पर आपको वीआई मूवीज और टीवी तक मुफ्त पहुंच और हर महीने 2GB तक बैकअप डेटा मिलता है।

ये भी पढ़े : महीने के अंत तक मिल सकता है 5G, इस कंपनी ने किया ऐलान

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT