होम / Jio यूजर्स की बल्ले बल्ले, इन 3 प्लान्स पर धमाकेदार  बेनिफिट

Jio यूजर्स की बल्ले बल्ले, इन 3 प्लान्स पर धमाकेदार  बेनिफिट

Reepu kumari • LAST UPDATED : September 6, 2023, 11:52 am IST

India News (न्यूज़ इंडिया), Jio Turns 7: भारत की नंबर 1 सर्विस प्रोवाइडर कंपनी बन चुकी जियो सात साल पूरे कर लिए हैं।  टेलीकॉम इंडस्ट्री में अपना दमखम दिखाने रखने वाली जीओ इस खास मौके पर अपने ग्राहकों के लिए कुछ स्पेशल ऑफर लेकर आई है। चलिए जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

बता दें कि इस कंपनी ने इन सात सालों में 43 करोड़ से ज्यादा यूजर्स बना लिए हैं। जीओ अपने खास ऑफर के लिए भी फेमस है। अब कंपनी कुछ प्रीपेड प्लान्स पर अपने ग्राहकों को एडिशनल लाभ प्रदान कर रही है। अगर आपका प्लान खत्म हो गया है या होने वाला है तो इस प्लान को आप चुन सकते हैं।

क्या है प्लान

कंपनी अपने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का  लाभ दे रही है। इसके लिए आपको 299, 749 और 2,999 रुपये का प्लान लेना है। लेकिन इतने से काम नहीं चलेगा। यह प्लान आपको 5 सितंबर से 30 सितंबर के बीच में लेना होगा। जान लें अगर आप  299 रुपये का प्लान लेते है तो आपको  7GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा।वहीं अगर आप  749 रुपये के प्लान चुनते हैं तो आपको 14GB डेटा दिया जाएगा। हां इतना जरूर है कि डेटा की वैलिडिटी एक्सिस्टिंग पैक के हिसाब से ही होगी।

सबसे ज्यादा बेनिफिट

आपको सबसे ज्यादा बेनिफिट 2,999 रुपये के प्लान पर मिलेगी। इसके तहत 21GB एक्स्ट्रा डेटा, Ajio पर 200 और स्विगी पर 100 रुपये तक की छूट मिलेगी। इसके साथ ही अगर ग्राहक  मैकडोनल्स पर 149 से ज्यादा का आर्डर करते हैं तो उन्हें फ्री मील मिलेगी।

इसके साथ ही कंपनी की ओर से फ्लाइट टिकट पर 1500 और होटल्स बुकिंग पर 15% की छूट 4,000 रुपये तक दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT