होम / बजट यूजर्स के लिए बड़ी खबर, रियलमी के इस फोन पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, जानिए कीमत, ऑफर्स

बजट यूजर्स के लिए बड़ी खबर, रियलमी के इस फोन पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, जानिए कीमत, ऑफर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 13, 2022, 10:46 am IST
ADVERTISEMENT
बजट यूजर्स के लिए बड़ी खबर, रियलमी के इस फोन पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, जानिए कीमत, ऑफर्स

Realme C33

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Realme ने कुछ समय पहले ही अपने नए फोन Realme C33 को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। यदि आप एक सस्ता और अच्छा फोन खरीदने की सोच रहे है तो यह फोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है। यह फोन आपको कम दाम में और अच्छे ऑफर्स के साथ मिलता है। साथ आपको इस फोन में काफी कमाल के फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। आइये इस फोन के ऑफर्स, फीचर्स और कीमत पर डाले एक नजर।

Realme C33 की कीमत और उपलब्धता

रियलमी C33 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 8,999 रुपये है। वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 9,999 रुपये है। फोन रियलमी की वेबसाइट के साथ Flipkart पर भी उपलब्ध होगा।

फोन पर मिलने वाले ऑफर्स

अपनी पहली सेल के दौरान यह फोन HDFC के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। जिसके बाद 3 GB वाले मॉडल की कीमत 7,999 रुपये और 4 GB वाले मॉडल की कीमत 8,999 रुपये हो गयी है।

Realme C33 के फीचर्स

कंपनी ने इस फोन में Unisoc T612 प्रोसेसर दिया है। जिसमें 6.5 इंच की स्क्रीन और HD+ डिस्प्ले मिलेगा। रियलमी ने अपने इस फोन के 2 मॉडल लांच किये हैं। पहले मॉडल में 3 GB रैम और 32 GB इंटरनल स्टोरेज और दूसरे में 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल हैं। इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी के अनुसार यह बैटरी 37 दिनों तक का standby दे सकती है। यह स्मार्टफोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ लांच किया गया है। इसमें 50 MP का मेन कैमरा है। जो AI टेक्नोलॉजी से लेस है।

इसके अलावा फोन में 0.3 MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फोन के कैमरा में नाइट मोड, एचडीआर मोड, टाइमलैप्स, पैनोरमिक व्यू जैसे कई मोड भी दिए गए है। Realme के इस फोन का वजन 187 ग्राम है और मोटाई 8.33 mm है। कंपनी इसे अल्ट्रा स्लिम और अल्ट्रा लाइट स्मार्टफोन बता रही है।

फोन के अन्य फीचर्स

यह फोन एंड्रॉइड 12 पर आधारित Realme UI S एडिशन के साथ पेश किया गया है। यह फोन 4G नेटवर्क पर काम करता है। कंपनी इस फ़ोन को Sandy Gold, Aqua Blue, और Night Sea कलर ऑप्शंस के साथ भारतीय बाजार में लांच कर सकती है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम, 3.5 mm जैक, ब्लूटूथ और वाई फाई जैसे सभी फीचर्स भी मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें : 12 सितंबर को मिलेगा iOS 16 का स्टेबल अपडेट, नए ऑपरेटिंग सिस्टम में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें : ट्विटर एडिट बटन द्वारा अब 30 मिनट के अंदर 5 बार ट्वीट में एडिट करने की मिलेगी अनुमति

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT