होम / iQOO 9T 5G के ब्लैक कलर वेरिएंट का हुआ खुलासा, जानिए खास स्पेसिफिकेशन्स और अपेक्षित कीमत

iQOO 9T 5G के ब्लैक कलर वेरिएंट का हुआ खुलासा, जानिए खास स्पेसिफिकेशन्स और अपेक्षित कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 17, 2022, 2:38 pm IST
ADVERTISEMENT
iQOO 9T 5G के ब्लैक कलर वेरिएंट का हुआ खुलासा, जानिए खास स्पेसिफिकेशन्स और अपेक्षित कीमत

iQOO 9T 5G

इंडिया न्यूज़, Gadget News : iQOO 9T के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। कंपनी ने भारत में अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि कर दी है लेकिन लॉन्च की तारीख की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पायी है। हाल ही में प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, 9T 5G भारत में 28 जुलाई को लॉन्च हो सकता है।

लॉन्च की तारीख की पुष्टि से पहले, कंपनी ने पहले ही डिज़ाइन और अन्य फीचर्स का खुलासा कर दिया है। अब तक प्राप्त हुई डिटेल्स के आधार पर, iQOO 9T 5G एक रिबैज iQOO 10 हो सकता है, जो 19 जुलाई को चीन में लॉन्च होगा।

लेटेस्ट टीज़र से 9T के ब्लैक कलर ऑप्शन का पता चलता है। आइए अब तक ज्ञात iQOO 9T 5G के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, डिज़ाइन और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

iQOO 9T 5G के ब्लैक डिजाइन का हुआ खुलासा

iQOO 9T 5G भारत में कंपनी का पहला टी-सीरीज फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। यह इस महीने के अंत में भारत में डेब्यू करेगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले, डिवाइस के दूसरे रंग विकल्प को आधिकारिक तौर पर छेड़ा गया है। बीएमडब्ल्यू लीजेंड एडिशन की तरह, 9T 5G के ब्लैक कलर वेरिएंट में डुअल-टोन बैक है। रियर पैनल के ऊपरी हिस्से में ग्लॉसी फिनिश है, जबकि कैमरा मॉड्यूल के नीचे के हिस्से में मैट टेक्सचर है।

फ़ोन के कैमरा फीचर्स

कैमरा मॉड्यूल में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। लीक हुए विवरण के अनुसार, फोन में जिम्बल जैसा स्थिरीकरण वाला 50MP का सैमसंग GN5 मुख्य कैमरा होगा। इसे 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP टेलीफोटो कैमरा के साथ जोड़ा जाएगा। फोन के डिस्प्ले के फ्रंट में 16MP सेंसर के लिए कटआउट है।

हुड के तहत, 9T एक स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC से शक्ति प्राप्त करेगा। इसे 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। फोन 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700 एमएएच की बैटरी भी पैक करेगा। 9T 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले होगा।

फोन की कीमत

यह एंड्रॉइड 12 पर चलेगा और इसके ऊपर फनटच ओएस 12 की एक परत होगी। डिवाइस की कीमत 9 प्रो 5G से कम होने की उम्मीद है, जो वर्तमान में भारत में 62,990 रुपये में उपलब्ध है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि 9T 5G की भारत में कीमत भारत में लगभग 50,000 रुपये होगी।

ये भी पढ़े : टाटा ने लॉन्च किया एसयूवी का नया वेरिएंट, जानें कीमत

ये भी पढ़े : Maruti 20 जुलाई को लॉन्च करेगी नई Grand Vitara, बुकिंग शुरू

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT