होम / Bluei ने नए डिज़ाइन, बेहतर ANC के साथ मैसिव 7 और मैसिव 8 हेडफ़ोन किए लॉन्च

Bluei ने नए डिज़ाइन, बेहतर ANC के साथ मैसिव 7 और मैसिव 8 हेडफ़ोन किए लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 28, 2022, 4:03 pm IST
ADVERTISEMENT
Bluei ने नए डिज़ाइन, बेहतर ANC के साथ मैसिव 7 और मैसिव 8 हेडफ़ोन किए लॉन्च

Massive 7 and Massive 8 Headphones

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: ब्लूई ने बेहतर ANC सपोर्ट के साथ अपने नए हेडफ़ोन, MASSIVE 7 और MASSIVE 8 को लॉन्च कर दिया है। इसमें आपको शानदार साउंड क्वालिटी देखने को मिलने वाली है। ये नए हेडफ़ोन एक नए डिज़ाइन और बेहतर एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आते हैं, हेडफ़ोन को विशेष रूप से कामकाजी पेशेवरों और छात्रों के लिए डिज़ाइन किया गया है। ऑनलाइन क्लास अटेंड करने के लिए ये हेडफोन्स एक बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं क्योंकि इनमे आपको एक कॉम्पैक्ट, लाइटवेट, रफ-एंड-टफ, लंबी बैटरी लाइफ मिलती है। आइए जानते हैं इन दोनों हेडफोन्स के कुछ ख़ास फीचर्स

ब्लूई मैसिव 7 के फीचर्स 

Features of Bluei Massive 7

मैसिव 7 हेडफोन्स में हमें 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ देखने को मिलती है। WFH में आप इन हेडफोन्स का इस्तेमाल कर सकते हैं, शानदार एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के चलते आपको फालतू शोर भी नहीं मिलेगा। हेडफोन्स में म्यूजिक कंट्रोल के लिए डेडिकेटेड बटन देखने को मिलते हैं। जिससे इन्हे इस्तेमाल करना और भी आसान हो जाता है। इस बटन से आप आसानी से कॉल और म्यूजिक के बीच स्विच कर सकते हैं। कीमत की बात करें तो मैसिव 7 की शुरूआती कीमत 1,749 रुपए है।

ब्लूई मैसिव 8 के फीचर्स 

Features of Bluei Massive 8

ब्लूई मैसिव 8 संगीत प्रेमियों के लिए एक शानदार बास के साथ आने वाला ब्लूटूथ हेडसेट है। इस शक्तिशाली हेडसेट में 40-मिमी डायनेमिक ड्राइवर्स, एक पैसिव नॉइज़ कैंसिलेशन तकनीक और एक डुअल मोड है जो आपको बिना किसी रुकावट के अपने पसंदीदा संगीत का आनंद ले सकते हैं। हेडफोन्स में हमें 8 घंटे का प्ले म्यूजिक टाइम मिलता है जो मैसिव 7 से एक घंटा ज्यादा है। कीमत की बात करें तो मैसिव 8 की शुरूआती कीमत 1799 रुपए है। हेडफोन्स पर आपको 6 महीने की वारंटी भी मिलती है।

इस कारण है ब्लूई के प्रोडक्ट्स इतने सस्ते

मैसिव 7 और 8 हेडफ़ोन के लॉन्च पर, ब्लूई में प्रौद्योगिकी और बिक्री निदेशक, अखिलेश चोपड़ा ने कहा, ब्लूई में हम एक सतत प्रक्रिया पर नवाचार और परिवर्तन रखते हैं। ब्लूई मैसिव 7 को छात्रों के लिए इमर्सिव हाई-डेफिनिशन साउंड क्वालिटी देने के लिए डिज़ाइन किया गया है और दैनिक उपयोग के लिए काम करने वाले लोग के लिए भी यह एक बेस्ट ऑप्शन हैं। मैसिव 8 संगीत प्रेमियों और यात्रियों के लिए है। हमारा मकसद हर आयु वर्ग और हर उपयोगकर्ता की जरूरतों को पूरा करना है यही कारण है कि हम अपने उत्पाद को सस्ती कीमत पर बेचते हैं।

ये भी पढ़े : MIUI 14 के फीचर्स और सपोर्टेड डिवाइस लिस्ट ऑनलाइन लीक, जानिए कब आएगा अपडेट

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT