होम / 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ boAt Storm Pro स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कीमत सिर्फ 2999 रुपये

1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ boAt Storm Pro स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कीमत सिर्फ 2999 रुपये

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 21, 2022, 4:42 pm IST
ADVERTISEMENT
1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ boAt Storm Pro स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कीमत सिर्फ 2999 रुपये

boAt Storm Pro smartwatch

HIGHLIGHTS 

  • स्मार्टवॉच में 1.78-इंच की AMOLED स्क्रीन होगी प्राप्त
  • स्टॉर्म प्रो, बोट स्टॉर्म का एक फीचर-लोडेड वर्जन है
  • boAt Storm Pro स्मार्टवॉच को 2999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

इंडिया न्यूज़, Gadget News : बोट ने अपनी नई स्मार्टवॉच boAt Storm Pro को जारी कर दिया है। यह स्मार्टवॉच 700 से अधिक फिटनेस मोड के साथ लॉन्च की गयी है। साथ ही इस पेशेवर कलाई घड़ी में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ शानदार AMOLED डिस्प्ले है। इसके अलावा, फिटनेस ट्रैकर 24-घंटे हार्ट रेट सेंसर, SPO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और स्टेप-काउंटर के साथ आता है। इस वॉच की भारत में कीमत और कुछ खास फीचर्स के बारे में।

boAt Storm Pro स्मार्टवॉच की भारत में कीमत

इस स्मार्टवॉच को 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह डिवाइस तीन कलर ऑप्शन एक्टिव ब्लैक, कूल ग्रे और डीप ब्लू में उपलब्ध होगा। स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट और देश में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़े : iQOO 9T के भारत लॉन्च की तारीख, पहली बिक्री की डिटेल्स लीक, साथ ही जानिए अपेक्षित कीमत

स्मार्टवॉच की खास स्पेसिफिकेशन

boAt Storm Pro में 1.78-इंच की AMOLED स्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ स्मूद और रेस्पॉन्सिव टच दी गई है। डिस्प्ले में न्यूनतम बेज़ल हैं और स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 70 प्रतिशत प्रदान करता है। घड़ी हमेशा ऑन डिस्प्ले के साथ आती है। घड़ी को नियंत्रित किया जा सकता है और boAt क्रेस्ट ऐप के साथ जोड़ा जा सकता है।

बोट की यह स्मार्टवॉच 700 से अधिक सक्रिय फिटनेस मोड में पैक किया गया है जिसमें ताकत और हृदय संबंधी गतिविधियां जैसे डांस, क्रिकेट, बैले, रनिंग, बॉक्सिंग और बहुत कुछ शामिल हैं। कम और मध्यम-तीव्रता वाली गतिविधियों जैसे कि खाना बनाना, स्केटबोर्डिंग, ध्यान करना, वाद्ययंत्र बजाना और दूसरों के बीच बागवानी को भी ट्रैक किया जा सकता है।

बिल्ट-इन 24-घंटे हार्ट रेट सेंसर, SPO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और स्टेप-काउंटर ट्रैक गतिविधियाँ पूरे दिन में फिटनेस स्तर की निगरानी भी रखती है। ब्रीदिंग, गाइडेड मेडिटेशन मोड और सेडेंटरी रिमाइंडर भी यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़े : 4K+ डिस्प्ले और 12th जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ Dell XPS 13 Plus 9320 भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT