होम / Electric Scooter Offers: बिना पेमेंट घर लाएं नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, आया धांसू ऑफर

Electric Scooter Offers: बिना पेमेंट घर लाएं नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, आया धांसू ऑफर

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 13, 2023, 11:44 am IST
ADVERTISEMENT
Electric Scooter Offers: बिना पेमेंट घर लाएं नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, आया धांसू ऑफर

Electric Scooter Offers

India News (इंडिया न्यूज़), Electric Scooter Offers: आज हमारे देश में लोग पेट्रोल का खर्च बचाने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर झुक रहे हैं।  बढ़ती डिमांड को देखते हुए ही मार्केट में कंपनियों के बीच कॉम्पिटिशन भी बढ़ गया है।

देश की जानी मानी कंपनियां  शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटरमार्केट में उतार रही है। इसकी सबसे बड़ी वजह है इसका किफायती होना और पर्यावरण को भी कोई नुकसान नहीं होता।
आज हर दाम में आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाएंगे।

इसे बढ़ावा देने के लिए सरकारी भी एक से बढ़ कर एक तरीके अपना रही है। बैटरी से चलने वाले स्कूटर को खरीदने के लिए सरकार ग्राहकों को सब्सिडी देती है।

तो चलिए जानते हैं कि एक ऐसे ऑफर के बारे में जिनका बजट कम है। वो है एथर एनर्जी का इलेक्ट्रिक स्कूटर।

आपको जानकर हैरानी होगी कि देश की दिग्गज इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी एथर एनर्जी ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का शानदार मौका दे रही है। डालते हैं पूरी खबर पर नजर।

क्या है ऑफर

Ather Electric Scooter पर जीरो डाउन पेमेंट ऑफर। भारतीय बाजार  में एथर एनर्जी दो इलेक्ट्रिक स्कूटर- Ather 450X और Ather 450S को सेल करती है।

एथर 450एस  इनमें से सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है। वहीं एथर 450 एक्स के दो मॉडल बिकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर दिए जानकारी के अनुसार, एथर 450एस के पेज पर एक ऑफर दिया गया है। जिसके अनुसार, कस्टमर जीरो डाउन पेमेंट के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी कर सकते हैं।

ऐसे मिलेगा फायदा

बहुत से लोग हैं जो लोन पर गाड़ी लेते हैं। अगर आप भी लोन पर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं।  तो बेस्ट ऑफर है।

वहीं  जीरो पेमेंट पर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बेनिफिट एक्सचेंज के तहत मिलेगा। यानि नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए पुराना व्हीकल देना होगा। अगर आप ऐसा करते हैं तो बिना एक रुपया खर्च किए आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 10 लाख से भी कम कीमत वाली कार, देखिए पूरी लिस्ट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT