होम / अब iPhone 13 और MacBook Air को खरीदें सस्ते में, जानिए कहा और कैसे प्राप्त करे डिस्काउंट

अब iPhone 13 और MacBook Air को खरीदें सस्ते में, जानिए कहा और कैसे प्राप्त करे डिस्काउंट

India News Desk • LAST UPDATED : May 1, 2022, 11:46 am IST

यदि आप एप्पल का फ़ोन खरीदने की सोच रहे है तो आपको बता दे आप सस्ते में और बहुत अच्छे डिस्काउंट के साथ ऐपल iPhone 13 को खरीद सकते है साथ ही मैकबुक एयर पर भी अच्छा डिस्काउंट पा सकते है। वैसे तो ज़्यादातर ऑफर्स और डिस्काउंट्स ऑनलाइन मिला करते है लेकिन अब उन्ही डिस्काउंट्स और ऑफर्स का लुफ्त आप ऑफलाइन भी ले उठा सकेंगे। ऑथराइज्ड ऐपल सेलर कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। तो अब आप किसका वेट कर रहे है जल्दी से इस सेल का फायदा उठाइये। आइए जानते हैं इसमें मिल रही डील्स और डिस्काउंट की डिटेल्स।

ये भी पढ़े : Realme Smart TV X FHD के साथ घर में ही थिएटर के मजे, बिग स्क्रीन के साथ ये कमाल का TV लॉन्च

iPhone 13 पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर

iPhone 13 जब पिछले साल लॉन्च हुआ था तब इसकी कीमत भारत में 79,900 रुपये से शुरू होती है, लेकिन अब आप इस पर 10 परसेंट के डिस्काउंटके साथ खरीद सकते है। डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत 71,910 रुपये हो जाती है।

साथ ही पाए कैशबैक भी

यानी आपको फोन पर 7990 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा 5000 रुपये का कैशबैक ऑफर HDFC बैंक कार्ड पर मिल रहा है, जिसके बाद डिवाइस की कीमत 66,910 रुपये हो जाती है।

कहा और कैसे प्राप्त करे डिस्काउंट?

Imagine स्टोर्स पर 22 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 5000 रुपये का बोनस डिस्काउंट प्राप्त कर सकते है। आप अपने पुराने फोन के बदले इस डिवाइस पर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। यानी आप iPhone 13 को 60 हजार रुपये के कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

ध्यान रहे कि किसी भी फोन की एक्सचेंज वैल्यू उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है। बता दें कि Imagine स्टोर पर मिल रहे डिस्काउंट का फायदा ऑफ लाइन बाजार में ही मिलेगा। यह ऑफर सिर्फ नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम में मिल रहा है।

MacBook Air पर भी मिल रहा है अच्छा डिस्काउंट

Imagine स्टोर से आप iPhone 12 को सिर्फ 54,900 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप MacBook Air M1 को भी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

यह लैपटॉप फिलहाल भारत में 92,900 रुपये में मिल रहा है और इसे 83,610 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर 9,290 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा 6000 रुपये HDFC बैंक कार्ड पर मिल रहा है।

ये भी पढ़े : Huawei Mate Xs 2 फोल्‍डेबल स्मार्टफोन लॉन्च, 120Hz रिफ्रेश रेट स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से है लेस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT