होम / Citroen की Dhoni Edition हुई लॉन्च, क्या आप जानते हैं इस लिमिटेड एडिशन गाड़ी की कीमत-Indianews

Citroen की Dhoni Edition हुई लॉन्च, क्या आप जानते हैं इस लिमिटेड एडिशन गाड़ी की कीमत-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 19, 2024, 3:16 am IST
Citroen की Dhoni Edition हुई लॉन्च, क्या आप जानते हैं इस लिमिटेड एडिशन गाड़ी की कीमत-Indianews

Citroen

India News (इंडिया न्यूज), Citroen India: सिट्रोएन इंडिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अपने ब्रांड एंबेसडर महेंद्र सिंह धोनी के सम्मान में अपनी लोकप्रिय एसयूवी सिट्रोएन ‘धोनी एडिशन’ सी3 एयरक्रॉस लिमिटेड एडिशन को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह ‘धोनी एडिशन’ सी3 एयरक्रॉस धोनी के प्रशंसकों और क्रिकेट के दीवाने उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च किया गया है। इस लिमिटेड एडिशन वाहन की केवल 100 यूनिट ही उपलब्ध होंगी।

कंपनी ने किया दावा

कंपनी का दावा है कि इस ‘धोनी एडिशन’ सी3 एयरक्रॉस को कस्टम एक्सेसरीज और डिजाइन दिया गया है, जो क्रिकेट प्रेमियों और ऑटोमोटिव प्रशंसकों दोनों को पसंद आ सकता है। प्रत्येक वाहन में धोनी डिकल, कलर-कोऑर्डिनेटेड सीट कवर के साथ-साथ कुशन पिलो, सीट बेल्ट कुशन, इल्यूमिनेटेड सिल प्लेट और फ्रंट डैशकैम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही सभी ‘धोनी एडिशन’ सी3 एयरक्रॉस के ग्लव बॉक्स में एमएस धोनी की गुडीज भी दी जाएंगी।

India Taiwan Relation: मोदी जी और हमारे राष्ट्रपति नहीं डरेंगे, ताइपे ने चीन को सुनाई खरी-खोंटी-Indianews

क्या है इसकी कीमत?

धोनी एडिशन C3 एयरक्रॉस आज से पूरे भारत में सिट्रोन डीलरशिप पर बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी रेंज 11.82 लाख रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) से शुरू होगी। इसके अलावा, C3 एयरक्रॉस की रेंज 8.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) से शुरू होती है।

सिट्रोन इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर शिशिर मिश्रा ने लॉन्च के मौके पर कहा, “हम C3 एयरक्रॉस के एक्सक्लूसिव ‘धोनी एडिशन’ को पेश करते हुए रोमांचित हैं, जो केवल 100 यूनिट में उपलब्ध होगा। हमारे ब्रांड एंबेसडर धोनी नेतृत्व और उत्कृष्टता के प्रतीक हैं – ऐसे गुण जो बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए सिट्रोन के समर्पण से पूरी तरह मेल खाते हैं। यह सीमित संस्करण धोनी की यात्रा के लिए एक अनूठी श्रद्धांजलि है, जो प्रशंसकों को ऑटोमोटिव इतिहास का मालिक बनने का अवसर प्रदान करता है।”

Gorakhpur: यूपी में 14 वर्षीय लड़की का अश्लील डीपफेक वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT