होम / क्रॉस्बीट्स ने नई स्मार्टवॉच सीरीज को किया लॉन्च, इतनी है कीमत

क्रॉस्बीट्स ने नई स्मार्टवॉच सीरीज को किया लॉन्च, इतनी है कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 13, 2022, 5:11 pm IST
ADVERTISEMENT
क्रॉस्बीट्स ने नई स्मार्टवॉच सीरीज को किया लॉन्च, इतनी है कीमत

Crosbeats New Smartwatch Series

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: भारतीय ब्रांड क्रॉसबीट्स ने अपनी नई स्मार्टवॉच सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने दो स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं। जिन्हे Spectra और Spectra+ के नाम से मार्किट में उतारा है। जानकारी के अनुसार क्रॉस्बीट्स की और से आने वाली ये स्मार्टवॉच ब्रांड का पहला वेरिएंट है जिसमे ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर मिलता है टाइमपीस AMOLED स्क्रीन पेनल और इनबिल्ड स्टोरेज से लेस है। इस स्मार्टवॉच में 200 से अधिक वॉच फ्रेम देखने को मिलते हैं साथ ही वॉच 30 स्पोटर्स मोड को भी सपोर्ट करती है।

AI हेल्थ इंजन से है लैस

Equipped with AI Health Engine

क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अर्चित अग्रवाल ने बताया कि यह घडी नवीनत्व स्मार्टवॉच AI इंजन के साथ आती है। ताकि सब कुछ आसानी से हो सके। इसके आलावा इस स्मार्टवॉच में लगभग 150 से भी अधिक Songs को स्टोर किया जा सकता है। इस वॉच को आप अपने TWS या नेकबैंड से भी जोड़ सकते है। दोनों ही वॉच दो अलग-अलग कलर ऑप्शन के पेश की गई हैं। स्पेक्ट्रा+ कार्बन ब्लैक और मरीन ब्लू रंग में आती है, वहीं Spectra बेसिल ग्रीन और ग्रेफाइट ब्लैक रंग में लॉन्च की गई है।

जानें कुछ खास फीचर्स

इस स्पेक्ट्रा सीरीज का डिजाइन और इसकी तकनीक ही इसकी प्रीमियम गुणवत्ता होने का एहसास दिलाती है। इस वॉच में IP68 वाटर रेसिस्टेंट मिलता है, ताकि पसीने या फिर पानी में घडी को कोई भी नुकसान न हो। इस स्मार्टवॉच में इन बिल्ड मइक्रोफ़ोन और स्पीकर भी दिया गया है जो इसकी कॉल करने की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनता है। स्मार्टवॉच में कालिंग अनुभव को अच्छा बनाने के लिए इसमें हाई क्वालिटी माइक का इस्तेमाल भी किया गया है।

जानें स्मार्टवॉच की कीमत

Price of Spectra and Spectra+

अगर इस स्मार्टवॉच की कीमत कि बात करें तो कंपनी ने Spectra को 4,999 में पेश किया है वहीं इसके दूसरे मॉडल Spectra+ को 5,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर पेश किया गया है। क्रॉस्बीट्स की यह Ignite Spectra स्मार्टवॉच को अगर आप खरीदना चाहते है तो क्रॉस्बीट्स की ऑफिसियल साइट crossbeats.com पर जाकर इन दोनों वॉच को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े : जानिए इंस्टाग्राम के इस गुप्त वेनिश फीचर के बारे में, मैसेज खुद ब खुद हो जायेगे गायब

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT