होम / डिज़ो के दो डिवाइस Watch D शार्प और DIZO वायरलेस एक्टिव ब्लूटूथ नेकबैंड भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

डिज़ो के दो डिवाइस Watch D शार्प और DIZO वायरलेस एक्टिव ब्लूटूथ नेकबैंड भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 19, 2022, 4:04 pm IST
ADVERTISEMENT
डिज़ो के दो डिवाइस Watch D शार्प और DIZO वायरलेस एक्टिव ब्लूटूथ नेकबैंड भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

DIZO Watch D Sharp launched

इंडिया न्यूज़, Gadget News : DIZO ने आज भारत में दो नए डिवाइस DIZO Watch D Sharp स्मार्टवॉच और डिज़ो वायरलेस एक्टिव ब्लूटूथ नेकबैंड की घोषणा की है। दोनों ही डिवाइस में आपको कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे। आपको बता दे DIZO वॉच डी शार्प 1.75-इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ 100+ स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है और यह 2 सप्ताह तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

दूसरी ओर, डिज़ो वायरलेस एक्टिव ब्लूटूथ नेकबैंड 23 घंटे तक की बैटरी लाइफ, फास्ट चार्जिंग, टाइप-सी चार्जिंग और बहुत कुछ के लिए सपोर्ट के साथ आता है। आइए डिज़ो वॉच डी शार्प और डिज़ो वायरलेस एक्टिव की डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

DIZO Watch D Sharp, DIZO वायरलेस एक्टिव की कीमत 

डिज़ो वॉच डी शार्प की कीमत 2,999 रुपये और डिज़ो वायरलेस एक्टिव की कीमत 1,199 रुपये है। घड़ी की बिक्री 29 जुलाई से शुरू होगी, जबकि नेकबैंड 28 जुलाई से उपलब्ध होगा। दोनों ही डिवाइस आपको फ्लिपकार्ट के माध्यम से प्राप्त होंगे। वॉच डी शार्प क्लासिक ब्लैक, डीप ब्लू और सिल्वर ग्रे कलर ऑप्शन में आता है और वायरलेस एक्टिव क्लासिक ब्लैक, मेटियर ग्रे और इंडिगो ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

डिज़ो वॉच डी शार्प के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

DIZO Watch D Sharp

वॉच डी शार्प स्मार्टवॉच में 320 x 390 पिक्सल, 55nits ब्राइटनेस और स्क्वायर डिज़ाइन के साथ 1.75-इंच डिस्प्ले है। यह यूआई में नेविगेट करने और मेनू तक पहुंचने के लिए एक साइड बटन के साथ आता है। वॉच डी शार्प 110+ स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है जिसमें इनडोर और आउटडोर स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। स्वास्थ्य से संबंधित सुविधाओं के लिए, डिवाइस एक SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर, मेंस्ट्रुअल पीरियड ट्रैकर, वाटर ड्रिंक रिमाइंडर, स्टेप काउंटर, कैलोरी काउंटर और सेडेंटरी रिमाइंडर के साथ आता है।

इसके अलावा, DIZO ऐप जीपीएस चलने वाले मार्गों को प्रदर्शित करेगा, और डिटेल्स, दैनिक/साप्ताहिक/मासिक रिपोर्ट तैयार करेगा। घड़ी को एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है और डिवाइस को पूरी तरह चार्ज करने में 2 घंटे लगते हैं। अन्य स्मार्ट फीचर्स में 5ATM वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग, 150+ वॉच फेस, वॉच पर कॉल डिक्लाइन, म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन, अलार्म और फाइंड माई फोन शामिल हैं।

DIZO वायरलेस एक्टिव के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

DIZO Wireless Active Neckband

डिज़ो वायरलेस एक्टिव 11.2mm बास बूस्ट ड्राइवर के साथ एक ब्लूटूथ वायरलेस ईयरबड है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 23 घंटे तक चल सकता है, केवल 10 मिनट की चार्जिंग में लगभग 3 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक मिलता है। ईयरबड्स में एक चुंबकीय कनेक्शन भी होता है, इसलिए कोई भी अपने वायरलेस इयरफ़ोन को चालू कर सकता है और उन्हें एक दूसरे से भी जोड़ सकता है।

इयरफ़ोन को कण्ट्रोल करने के लिए, आपको सिंगल प्रेस, डबल प्रेस, ट्रिपल प्रेस और प्रेस एंड होल्ड विकल्प मिलते हैं। अन्य फीचर्स में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, बड्स पर डायमंड ग्रिड टेक्सचर, स्ट्रैप पर लेजर एनग्रेव्ड टेक्सचर, लो-लेटेंसी गेम मोड, ब्लूटूथ 5.3 और रियलमी लिंक ऐप सपोर्ट शामिल हैं।

ये भी पढ़े : iQOO 10 सीरीज आज होगी लॉन्च, यहां देखें आधिकारिक लॉन्च इवेंट लाइव कैसे देखें

ये भी पढ़े : हिल होल्ड और कॉलिंग फीचर के साथ मूवओएस 3 का अपडेट, लॉन्च डेट की घोषणा, जानिए अन्य फीचर्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT