होम / एंट्री लेवल ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, बुकिंग सिर्फ 499 रूपये में

एंट्री लेवल ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, बुकिंग सिर्फ 499 रूपये में

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 16, 2022, 12:55 pm IST
ADVERTISEMENT
एंट्री लेवल ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, बुकिंग सिर्फ 499 रूपये में

Ola S1 Electric Scooter

इंडिया न्यूज़, Auto News (Ola S1 Electric Scooter) : ओला ने अपना नया Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर स्वतंत्रता दिवस के दिन भारतीय बाजार में एक बार फिर रि-लॉन्च किया है। कंपनी ने इस नए स्कूटर को मिशन इलेक्ट्रिक इवेंट के दौरान लॉन्च किया है। इस स्कूटर के अलावा ओला इलेक्ट्रिक कार को भी टीज किया गया है, जिसे लेकर कंपनी ने कहा की है कि इसे साल 2024 में इसे लॉन्च किया जाएगा।

Ola S1 Electric Scooter की कीमत और ऑफर्स

Ola S1 के लिए बुकिंग शुरू हो गई है और इच्छुक ग्राहक 31 अगस्त से पहले 499 रुपये का भुगतान करके स्कूटर बुक कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि इस स्कूटर को 99,000 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है और डिलीवरी 7 सितंबर, 2022 से शुरू होने वाली है। आइए आगे ओला इलेक्ट्रिक S1 स्कूटर की सेल और इसके खास फीचर्स के बारे में जानते है।

ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के इच्छुक खरीदारो फाइनेंस ऑप्शन भी प्रदान करता है। इस ऑप्शन के तहत EMI 2,999 रुपये से शुरू होगी और इसके बैंकिंग पार्टनर से फीस में छूट मिलेगी। इसके अलावा कंपनी पांच साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी प्रदान कर रही है। यह वारंटी बैटरी, मोटर और अन्य सभी को कवर करती है।

Ola S1 के खास फीचर्स

यदि स्कूटर के डिज़ाइन की बात की जाये तो S1 और S1 प्रो दोनों का डिज़ाइन और डाइमेंशन समान है। एंट्री-लेवल S1 में 3 kWh का छोटा बैटरी पैक मिलता है जबकि S1 Pro में 3.96 kWh की बैटरी मिलती है। S1 प्रो 181 किमी की रेंज प्रदान करता है और S1 121 किमी की रेंज प्रदान करता है।

जबकि S1 और S1 Pro दोनों में समान 8.5 kW इलेक्ट्रिक मोटर है, इन वेरिएंट की स्पीड की बात करे तो – S1 में 90 किमी प्रति घंटे और S1 प्रो के लिए 115 किमी प्रति घंटे की गति प्रदान करता है। आपको बता दे S1 में ‘नॉर्मल’ और ‘स्पोर्ट्स’ के दो राइडिंग मोड हैं, जबकि S1 Pro को अतिरिक्त ‘हाइपर’ राइडिंग मोड मिलता है, जिसमें स्कूटर 115 किमी प्रति घंटे की उच्च गति को छू सकता है।

कंपनी का कहना है कि S1 को भविष्य में सभी OTA अपडेट प्राप्त होंगे, जिसमें मूव OS3 भी शामिल है। अपडेट प्रॉक्सिमिटी अनलॉकिंग, मूड और बेहतर रीजेनरेशन जैसी सुविधाएं लाएंगे।

ये भी पढ़ें : Moto G32 आज दोपहर 12 बजे पहली बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफ़र और फीचर्स

ये भी पढ़ें : 18 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा Realme 9i 5G, लॉन्च से पहले लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT