होम / Facebook Down: फेसबुक हुआ डाउन, यूजर्स ने की कुछ ऐसी शिकायत

Facebook Down: फेसबुक हुआ डाउन, यूजर्स ने की कुछ ऐसी शिकायत

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 18, 2023, 11:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Facebook down: दुनिया की सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मे से एक फेसबुक डाउन हो गया है। जिसके बाद से यूजर्स ने शिकायतों की लरी लगा दी है। जिसमें ज्यादातर शिकायत इस बात की थी कि, यूजर्स पोस्ट नहीं कर पा रहे हैं। इसके साथ ही कई लोगों को ये भी डर था कि उन्हें साइट का उपयोग करने से प्रतिबंधित कर दिया गया है। लेकिन समस्याएँ तकनीकी मुद्दों से संबंधित प्रतीत होती हैं।

पोस्टिंग में आ रही है दिक्कते

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, फेसबुक के कुछ हिस्से भी सामान्य रूप से काम करते दिखे, कम से कम कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए। फेसबुक उपयोगकर्ताओं ने विशेष रूप से शिकायत की कि पोस्टिंग टूटी हुई प्रतीत होती है, भले ही साइट के अन्य हिस्से काम कर रहे हों। जिसके बाद से कई लोगों को यह डर सताने लगा कि नियमों के किसी अज्ञात उल्लंघन के कारण उन्हें साइट पर पोस्ट करने से रोक दिया गया है। वहीं कई लोगों ने कहा कि वे चिंतित थे कि जब तक उन्होंने आउटेज का विवरण नहीं देखा, तब तक वे मुसीबत में पड़ गए थे।

ये भी जानिए

बता दें कि, मूल कंपनी मेटा के स्वामित्व वाले अन्य प्लेटफ़ॉर्म जैसे व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम हमेशा की तरह काम करते दिखाई दिए। मेटा हाल ही में अपने विभिन्न सामाजिक नेटवर्क के बुनियादी ढांचे को एकीकृत करने के लिए काम कर रहा है, जिसका अर्थ प्रतीत होता है कि वे कभी-कभी एक ही समय में ऑफ़लाइन हो जाते हैं।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
PM Modi:अंकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से पीएम मोदी ने की मुलाकात-Indianews
ADVERTISEMENT