होम / Apple iPhone 14 Pro की फर्स्ट फोटो आई सामने , डिस्प्ले देख फैंस में ख़ुशी की लहर

Apple iPhone 14 Pro की फर्स्ट फोटो आई सामने , डिस्प्ले देख फैंस में ख़ुशी की लहर

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 4:26 pm IST
ADVERTISEMENT
Apple iPhone 14 Pro की फर्स्ट फोटो आई सामने , डिस्प्ले देख फैंस में ख़ुशी की लहर

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Apple iPhone 14 Pro को लॉन्च होने में बस कुछ ही समय शेष रह गया है, लीक्स के ज़रिये कई सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा उठ चूका है। लेकिन अब जो ताजा खबर मिली है उससे सुन आप हैरान हो जायेगे। ये खबर डीएससीसी के रॉस यंग से प्राप्त हुई है जिन्होंने ट्विटर पर डिटेल्स को शेयर किया है। इस नई रिपोर्ट में फोन के डिजाइन और डिस्प्ले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

Apple iPhone 14 Pro का डिस्प्ले होगा बड़ा

Apple iPhone 14 Pro

रॉस यंग के ट्वीट को देखते हुए, iPhone 14 Pro जाहिर तौर पर 6.12 इंच के डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा, जो कि पिछले जीन iPhone 13 Pro 6.06 इंच की स्क्रीन से थोड़ा बड़ा है। इसी तरह, टॉप एंड iPhone 14 Pro Max में 6.69 इंच का पैनल हो सकता है, जो कि iPhone 13 Pro Max की 6.68 इंच की स्क्रीन से भी थोड़ा बड़ा है।

नॉच डिजाइन में होगा बदलाव

रॉस यंग के मुताबिक, डिस्प्ले साइज के थोड़े बड़े होने की वजह फ्रंट में नॉच डिजाइन में बदलाव है। बता दें Apple को अंत में कैमरे और फेस आईडी सेंसर के लिए एक पिल शेप के कटआउट के साथ मोर्चे पर बड़े नॉच से छुटकारा पाने की उम्मीद है।

Apple ने अभी तक आगामी आईफोन 14 सीरीज को लेकर कुछ नहीं कहा है। जो भी खुलासे हुए हैं वो टिप्सटर ने किए हैं। यंग को एक विश्वसनीय स्रोत के रूप में जाना जाता है। इस साल Mini मॉडल की जगह Max जगह लेगा।

ये भी पढ़े : सिंगल चार्ज में 72 घंटे चलने वाल Google Pixel 6A लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

ये भी पढ़े : Google I/O 2022 Event आज, अफोर्डेबल Pixel 6a स्मार्टफोन से लेकर Android 13 को कंपनी कर सकती है पेश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT