होम / फ्लिपकार्ट पर Realme Pad X की आज पहली सेल, जानिए भारत में कीमत, लॉन्च ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस

फ्लिपकार्ट पर Realme Pad X की आज पहली सेल, जानिए भारत में कीमत, लॉन्च ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 1, 2022, 11:37 am IST
ADVERTISEMENT
फ्लिपकार्ट पर Realme Pad X की आज पहली सेल, जानिए भारत में कीमत, लॉन्च ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस

Realme Pad X

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Realme Pad X आज देश में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। आपको बता दे रियलमी पैड एक्स को भारतीय बाजार में पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया गया था। Realme Pad X पिछले साल के रियलमी पैड का उत्तराधिकारी है जो 5G कनेक्टिविटी लाता है। रियलमी टैबलेट का लेटेस्ट टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर और 6GB तक रैम के साथ लैस है।

सभी नए Realme टैबलेट के अन्य मुख्य आकर्षण में 8340mAh की बैटरी, क्वाड स्टीरियो स्पीकर सेटअप और 8MP का फ्रंट शूटर शामिल हैं। आइए भारत में Realme Pad X की कीमत, लॉन्च ऑफर, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर करीब से नज़र डालें।

Realme Pad X बिक्री की डिटेल्स और लॉन्च ऑफ़र

Pad X दोपहर 12:00 बजे से विशेष रूप से फ्लिपकार्ट और रियलमी स्टोर के माध्यम से ग्रैब के लिए उपलब्ध होगा। क्रेडिट कार्ड लेनदेन के साथ 2000 रुपये की छूट प्रदान करने के लिए कंपनी ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है।

रियलमी पैड एक्स की भारत में कीमत

Realme Pad X टैबलेट को भारत में तीन स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है। इसके 4GB रैम और 64GB वैरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है. जबकि इस स्टोरेज और रैम वैरिएंट के 5G और Wi-Fi कनेक्टिविटी वाले मॉडल की कीमत 25,999 रुपये रखी गई है। दूसरी ओर 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 27,999 रुपये रखी गई है। इसमें Wi-Fi और 5G कनेक्टिविटी भी दी गई है।

Realme Pad X की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Realme Pad X में 2000 × 1200 पिक्सल रेजोल्यूशन, 450nits ब्राइटनेस और DC डिमिंग के साथ 10.95-इंच WUXGA+ LCD डिस्प्ले है। Realme का मल्टीमीडिया और प्रोडक्टिविटी-फोकस टैबलेट हाई-रेस ऑडियो सर्टिफिकेशन और अडैप्टिव सराउंड साउंड के साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप भी पैक करता है।

Realme का लेटेस्ट टैबलेट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के साथ आता है जो अपने साथ एड्रेनो 619 GPU लाता है। यह 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज प्रदान करता है। कंपनी यूजर्स को माइक्रो-एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को और बढ़ाने का विकल्प भी दे रही है। टैबलेट पैड के लिए Realme UI 3.0 को बूट करता है, जो Android 12 पर आधारित है।

Realme Pad X एक 8340mAh की बैटरी इकाई को स्पोर्ट करता है। यह 33W डार्ट फास्ट चार्जिंग पर निर्भर करता है और रिवर्स वायर्ड चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। Realme का लेटेस्ट टैबलेट f / 2.2 अपर्चर के साथ 13MP का रियर शूटर पैक करता है। वीडियो कॉल के लिए, यह 8MP के फ्रंट शूटर से लैस है जिसमें f/2.2 अपर्चर और 105° देखने का क्षेत्र है।

रियलमी का लेटेस्ट टैबलेट दो कलर ऑप्शन- ग्लेशियर ब्लू और ग्लोइंग ग्रे में आता है। इसका वजन लगभग 500 ग्राम है और इसका माप 256.5 × 161.1 × 7.1 मिमी है। कनेक्टिविटी के लिहाज से, यह 5G (ऑप्शनल), वाईफाई 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.1, GPS, Glonass, Beidou और Galileo प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें : 6 अगस्त से होगी अमेज़न पे ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की शुरुआत, जानिए सभी इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलने वाली डील्स

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT