होम / इस साल होगी सबसे बड़ी बिग बिलियन डेज़ सेल, भारी डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे आईफोन 13, जानिए डील्स और ऑफर्स

इस साल होगी सबसे बड़ी बिग बिलियन डेज़ सेल, भारी डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे आईफोन 13, जानिए डील्स और ऑफर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 4, 2022, 11:57 am IST
ADVERTISEMENT
इस साल होगी सबसे बड़ी बिग बिलियन डेज़ सेल, भारी डिस्काउंट पर खरीद सकेंगे आईफोन 13, जानिए डील्स और ऑफर्स

Flipkart Big Billion Days Sale 2022

इंडिया न्यूज़, Gadget News : फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज 2022 इस महीने भारत में आयोजित किया जाएगा क्योंकि कंपनी ने साल की अपनी सबसे बड़ी बिक्री को टीस करना शुरू कर दिया है। पिछले साल, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज की शुरुआत 3 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक हुई थी। इस बार, जबकि कंपनी ने अभी तक बीबीडी बिक्री की तारीखों की घोषणा नहीं की है, यह लगभग तय है कि बिक्री सितंबर के महीने में होगी।

आधिकारिक बिक्री तिथि की घोषणा से पहले, टिपस्टर अभिषेक यादव ने फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2022 की संभावित बिक्री तिथि की जानकारी साझा की है। बिक्री 23 सितंबर से शुरू होने की संभावना है और 30 सितंबर तक इनाम के नियमों और शर्तों के अनुसार चलने की उम्मीद है।

Flipkart Big Billion Days Sale 2022 के कार्ड ऑफर्स

फ्लिपकार्ट की यह सेल आठ दिनों तक चलने वाली है इसके दौरान फ्लिपकार्ट अपने ऐप और वेबसाइट पर ज्यादातर प्रोडक्ट्स पर कॉमन ऑफर्स की पेशकश करेगा। इस बार, कंपनी ICICI बैंक और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10% की तत्काल छूट देने वाली है।

हालांकि, ई-कॉमर्स दिग्गज ने अभी तक कार्ड ऑफर के लिए न्यूनतम कार्ट वैल्यू और अधिकतम छूट का खुलासा नहीं किया है। इन सभी कमाल के कार्ड ऑफ़र के अलावा, फ्लिपकार्ट से कुछ अन्य सामान्य ऑफ़र जैसे नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफ़र और प्री-पेड ऑफ़र की भी उम्मीद की जा रही हैं। आइये आगे जानते है इस सेल की अन्य डिटेल्स के बारे में।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल की अन्य डिटेल्स

यह सेल 24 घंटे पहले फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए शुरू कर दी जाएगी, जिसका मतलब यह है कि इन सदस्यों को नियमित फ्लिपकार्ट यूज़र्स से पहले सभी डील्स और डिस्काउंट्स का लाभ उठा सकते है।

पिछले साल, एप्पल आईफोन 12 सीरीज फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान सबसे ज्यादा बिकने वाले फोनों में से एक था, क्योंकि फ्लिपकार्ट ने कीमत में बड़े अंतर से कटौती की थी। इस बार, हम आईफोन 13 और आईफोन 12 सीरीज की कीमतों में भारी कटौती की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि iPhone 14 सीरीज अगले हफ्ते लॉन्च की जाएगी।

आपको बता दे फ्लिपकार्ट की इस धमाकेदार सेल में बायर्स को रियलमी, पोको, वीवो, एप्पल और सैमसंग जैसे बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर भी काफी कमाल का ऑफर्स मिल सकता है। आप इलेक्ट्रॉनिक्स, एक्सेसरीज, टीवी और अप्लायंसेज पर 80% तक की छूट पा सकते हैं। इन डील्स के अलावा यूजर्स सेल के दौरान रोजाना सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे तक क्रेजी डील्स भी पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें : कॉलिंग और हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आने वाली ये हैं चार बेस्ट स्मार्टवॉच, देखें पूरी सूची

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे    !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT