होम / iPhone 13 सेल के दौरान अब तक की सबसे कम कीमत पर होगा उपलब्ध, 50 हज़ार तक जा सकती है कीमत

iPhone 13 सेल के दौरान अब तक की सबसे कम कीमत पर होगा उपलब्ध, 50 हज़ार तक जा सकती है कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 14, 2022, 3:40 pm IST
iPhone 13 सेल के दौरान अब तक की सबसे कम कीमत पर होगा उपलब्ध, 50 हज़ार तक जा सकती है कीमत

Flipkart Big Billion Days Sale

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के बाद, Apple ने iPhone 13 की कीमत में कटौती की है। आधिकारिक तौर पर, iPhone 13 भारत में 69,900 रुपये की कीमत से शुरू होता है, जो कि नए iPhone 14 से 10,000 रुपये कम है। वहीं यदि आप इस समय iPhone 13 खरीदने का सोच रहे हैं तो हम आपको यही सलाह देंगे की आप फ्लिपकार्ट की आगामी बिग बिलियन डेज़ सेल का इंतज़ज़र करें, क्योंकि सेल के दौरान इसकी कीमत और भी कम होने वाली है।

इस दिन शुरू हो सकती है सेल

फ़िलहाल फ्लिपकार्ट ने अभी तक फेस्टिव सेल की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह उसी समय के आसपास होने की संभावना है जब अमेज़न अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की मेजबानी करेगा। विशेष रूप से, अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिव सेल 23 सितंबर से शुरू होगी और कुछ दिनों तक चलेगी। पहले प्राइम उपयोगकर्ताओं के लिए बेस्ट डील्सउपलब्ध होने कि संभावना है, इसके बाद अन्य सभी उपयोगकर्ताओं भी सेल का मज़ा ले सकेंगे।

कुछ बेहतरीन डील्स का किया खुलासा

अब, जबकि फ्लिपकार्ट ने अभी तक बिक्री की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन वहीं दूसरी ओर कंपनी ने कुछ बेहतरीन डील्स से पर्दा उठा दिया है जिसमे स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान शामिल हैं। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने iPhone 13, iPhone 12 और iPhone 11 पर डिस्काउंट ऑफर देने की पुष्टि की है। फ्लिपकार्ट ने इन iPhone मॉडल पर कितनी छूट होगी इसके विवरण का खुलासा नहीं किया है, लेकिन आश्वस्त रहें कि भारत में लॉन्च होने के बाद से यह सबसे बेहतर डील्स में से एक होने वाली है।

इतनी हो सकती है कीमत

याद करने के लिए, भारत में iPhone 13 की सबसे कम कीमत लगभग 65,000 रुपये रही है। हालांकि सटीक सौदे का खुलासा होना बाकी है, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान, iPhone 13 की कीमत कम से कम 50,000 रुपये 60,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है, जिसमें बैंक ऑफर शामिल है। एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध होंगे, जो iPhone मॉडल की कीमत को और कम कर देंगे। इसका मतलब यह भी है कि iPhone 12 और iPhone 11 की कीमतों में और गिरावट आएगी।

10 प्रतिशत मिलेगा इंस्टेंट डिस्काउंट

बिक्री के लिए, फ्लिपकार्ट ने एक्सिस और आईसीआईसीआई बैंक के साथ 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट की पेशकश करने के लिए साझेदारी की घोषणा की है। खरीदार फ्लैट छूट के शीर्ष पर बैंक ऑफ़र का उपयोग करने में सक्षम होंगे जो फ्लिपकार्ट आईफोन पर पेश करेगा। इस बीच, iPhone 14 भारत में पहली बार 16 सितंबर को विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। नई आईफोन सीरीज की शुरुआत कीमत 79,900 रुपये होने वाली है। ऐप्पल ने छूट देने के लिए हमेशा की तरह एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है।

ये भी पढ़ें : iQOO Z6 Lite 5G आज दोपहर 12 बजे के बाद अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफ़र, फीचर्स

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT