होम / फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान Pixel 6a और Nothing Phone (1) पर मिलेगी भारी छूट, जानें ऑफर

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान Pixel 6a और Nothing Phone (1) पर मिलेगी भारी छूट, जानें ऑफर

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 10, 2022, 1:03 pm IST
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान Pixel 6a और Nothing Phone (1) पर मिलेगी भारी छूट, जानें ऑफर

Flipkart Big Billion Days Sale

इंडिया न्यूज़, Flipkart’s Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट जल्द ही अपनी फेस्टिव सेल शुरू करेगा जिसके लिए कंपनी ने हाल ही में एक टीज़र भी शेयर किया था जिसके मुतबिक इलेक्ट्रॉनिक्स पर इस सेल के दौरान बड़ी छूट मिलने वाली है। जबकि बिक्री की तारीख का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है, एक स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी हाल ही में खुलासा किया है कि बिक्री 13 सितंबर से शुरू होगी। फ्लिपकार्ट के महीने के अंत तक सेल शुरू गॉन की उम्मीद जताई जा रही है। बिक्री से पहले, फ्लिपकार्ट ने 5G फोन पर कुछ डील्स का खुलासा भी किया है, जिसमें Pixel 6a और नथिंग फोन (1) शामिल हैं। आइये जानते हैं इन डील्स के बारे में….

सेल के दौरान Google Pixel 6a की इतनी होगी कीमत

लिस्टिंग से पता चलता है कि फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान Google Pixel 6a पर भारी छूट मिलेगी। यह डिवाइस 27,699 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध होगा, जो कि 40,000 रुपये की रेंज में लांच किए गया था। Pixel 6a को देखते हुए एक बहुत ही आकर्षक डील होने वाली है। यह कीमत 6GB RAM + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए है।

डिवाइस पर मिलेगी इतनी छूट

मिड-रेंज प्रीमियम फोन 43,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ भारत में अपनी शुरुआत की। इसका मूल रूप से मतलब है कि फ्लिपकार्ट Pixel 6a पर 16,300 रुपये की छूट देने का वादा कर रहा है, जो एक बहुत बड़ा डिस्काउंट ऑफर है। हालांकि, ऐसा लगता है कि प्लेटफॉर्म 16,300 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट नहीं देगा। ई-कॉमर्स दिग्गज ने कोई विवरण नहीं दिया है, लेकिन हमारा मानना ​​है कि यह ऑफर संभवतः बैंक कार्ड पर आधारित होगा और हैंडसेट पर कुछ प्रकार की छूट भी होगी।

28,999 रुपये में मिलेगा नथिंग फोन (1)

इसी तरह नथिंग फोन (1) भारत में 28,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध होगा। डिवाइस फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 33,999 रुपये में बिक रहा है, जिसका मतलब है कि ग्राहकों को नथिंग फोन (1) पर 5,000 रुपये की छूट मिलेगी। लिस्टिंग से साफ हो गया है कि यह डिस्काउंट ऑफर बैंक कार्ड पर होगा। नई कीमत 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए होगी। ध्यान रखें कि आपको Pixel 6a और नथिंग फोन दोनों के साथ चार्जर नहीं मिलता है। तो, एक चार्जर खरीदने पर अतिरिक्त खर्च करना होगा या लोगों को एक पुराने चार्जर का उपयोग करना होगा।

ये भी पढ़ें : 12 सितंबर को मिलेगा iOS 16 का स्टेबल अपडेट, नए ऑपरेटिंग सिस्टम में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT