होम / Flipkart Big Billion Days सेल 13 सितंबर से शुरू, इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days सेल 13 सितंबर से शुरू, इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 7, 2022, 3:14 pm IST
Flipkart Big Billion Days सेल 13 सितंबर से शुरू, इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days Sale

इंडिया न्यूज़, Tech News: अक्टूबर से शुरू होने वाले सभी प्रमुख त्योहारों से कुछ हफ्ते पहले फ्लिपकार्ट एक नए बिक्री कार्यक्रम की मेजबानी करने के लिए तैयार है। जबकि ई-कॉमर्स दिग्गज ने अभी तक आधिकारिक तौर पर बिक्री की तारीख का खुलासा नहीं किया है, एक स्मार्टफोन ब्रांड ने अपने नए बजट फोन का प्रचार करते हुए ट्विटर पर इसकी पुष्टि की है। पोको ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए खुलासा किया है कि फ्लिपकार्ट की स्पेशल बिग बिलियन डेज सेल 13 सितंबर से शुरू होगी।

इस सप्ताह तक कंपनी कर सकती है आधिकारिक पुष्टि

अमेज़न आने वाले दिनों में अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की भी मेजबानी करेगा। इसकी बिक्री की तारीख भी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन, दोनों ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म आमतौर पर एक ही दिन सेल इवेंट आयोजित करते हैं। इसलिए, अमेज़न की आगामी सेल भी 13 सितंबर को शुरू हो सकती है। हमें इस सप्ताह तक इस पर आधिकारिक पुष्टि मिल सकती है। ई-कॉमर्स दिग्गज अगले सप्ताह बिक्री कार्यक्रम की मेजबानी करने की योजना बना रहा है। आइये जानते हैं सेल से जुडी कुछ ख़ास जानकारी।

80 प्रतिशत तक की मिलेगी छूट

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के दौरान, प्लेटफॉर्म आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट देगा। ई-कॉमर्स दिग्गज वादा कर रही है कि ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। लोगों को हेडफोन, वायरलेस ईयरफोन के साथ-साथ स्मार्टफोन पर भी बड़ी छूट मिलेगी।

iPhone 12 और iPhone 13 पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

पोको ने खुलासा किया है कि नया पोको एम 5 स्मार्टफोन 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध होगा, जो कि 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए है। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत आपको 12,999 रुपये होगी। iPhone 12 और iPhone 13 पर भी बड़ी छूट देखने को मिलेगी, जो Flipkart और Amazon दोनों पर उपलब्ध होगी। हालांकि, सटीक विवरण अभी तक सामने नहीं आया है। इसके अलावा अन्य डील्स भी जल्द ही अनलॉक हो जाएगी।

Amazon पर मिलेगा 40 प्रतिशत डिस्काउंट

दूसरी ओर, Amazon मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40 प्रतिशत तक की छूट देने का दावा कर रहा है। लैपटॉप, स्मार्टवॉच, टैबलेट, ईयरफोन आदि पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। प्लेटफॉर्म टीवी और अप्लायंसेज पर 60 फीसदी तक की छूट देगा। लोगों को एसबीआई बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

ये भी पढ़ें : अगस्त में एफपीआई ने की 51 हजार करोड़ की खरीदारी, 20 महीनों का रिकार्ड टूटा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT