होम / Flipkart Offer: फ्लिपकार्ट का जबरदस्त ऑफर सिर्फ 8000 रूपए में मिल रहा 35 हजार वाला Realme का स्मार्टफोन

Flipkart Offer: फ्लिपकार्ट का जबरदस्त ऑफर सिर्फ 8000 रूपए में मिल रहा 35 हजार वाला Realme का स्मार्टफोन

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 14, 2022, 3:40 pm IST
ADVERTISEMENT
Flipkart Offer: फ्लिपकार्ट का जबरदस्त ऑफर सिर्फ 8000 रूपए में मिल रहा 35 हजार वाला Realme का स्मार्टफोन

Flipkart’s tremendous offer is available for just Rs 8000, Realme’s smartphone original price 35 Thousands

(इंडिया न्यूज़,  Flipkart’s tremendous offer is available for just Rs 8000, Realme’s smartphone original price 35 Thousands): फेस्टिव सीजन के चलते इस समय फिल्पकार्ट कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर्स दे रहा है। बता दें कि, फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोंस की खरीदारी पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसका फायदा ग्राहक ले सकते हैं।

बता दें कि इस ऑफर में रियल मी स्मार्टफोंस भी शामिल है और इनकी खरीदारी पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें ग्राहक काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं।

जानिए कौन सा है ये दमदार स्मार्टफोन

आपको बता दें, realme GT Neo 3T (Drifting White, 128 GB) (6 GB RAM) है। ये एक दमदार स्मार्टफोन है जिसमें काफी सारे फीचर्स दिए जाते हैं और ये कंपनी का एक प्रीमियम स्मार्टफोन है। कैमरा से लेकर बैटरी और डिस्प्ले, इस स्मार्टफोन में सब कुछ बेहद ही दमदार है।

अगर बात करें कीमत की तो इस स्मार्टफोन की कीमत असल में 34999 रूपए है लेकिन 25 फीसद के तगड़े डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को फ्लिपकार्ट सिर्फ 25999 रूपए में ये धमाकेदार स्मार्टफोन खरीदने का मौका दे रहा है। इतनी किफायती कीमत में यह स्मार्टफोन मिलना वाकई में बड़ी बात है।

हालांकि आपको अगर अभी भी बजट ज्यादा लग रहा है तो इसमें परेशान होने की बात नहीं है क्योंकि आपको इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर 16900 रूपए का डिस्काउंट और मिलेगा। कंपनी इस स्मार्ट फोन पर 16900 रूपए का एक्सचेंज ऑफर दे रही है और अगर यह ऑफर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदारी के लिए सिर्फ 8000 रूपए ही चुकाने पड़ेंगे.

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT