होम / सस्ता स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका, बड़ी छूट पर मिल रहा है यह 6000mAh बैटरी फोन

सस्ता स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका, बड़ी छूट पर मिल रहा है यह 6000mAh बैटरी फोन

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : December 22, 2022, 10:14 am IST
सस्ता स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका, बड़ी छूट पर मिल रहा है यह 6000mAh बैटरी फोन

Good chance to buy a cheap smartphone.

(इंडिया न्यूज़, Good chance to buy a cheap smartphone): अगर आप नया फ़ोन खरीदने की सोच रहे हो तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए बहुत बढ़िया डील है। बिग सेविंग्स डेज सेल में 6000 mAh बैटरी वाले इंफीनिक्स हॉट 12 प्ले को कम कीमत में खरीद सकते है। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल का आज (21 दिसंबर) आखिरी दिन है। सेल में ग्राहक हर तरह के प्रीमियम, बजट और मिड-रेंज फोन सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। सेल में मिलने वाले बेस्ट डील्स की बात करें तो ग्राहक यहां से 500 रुपये में Infinix Hot 12 Play को घर ला सकते हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए एसबीआई कार्ड का इस्तेमाल करना होगा।

Infinix Hot 12 Play में 6.82 इंच का सेंटर्ड पंच होल डिस्प्ले है। यह एलसीडी पैनल के साथ आता है, और इसका रेजोल्यूशन 1612×720 पिक्सल है। खास बात है कि बजट फोन होने के बावजूद फोन का रिफ्रेश रेट 90Hz और टच सैंपलिंग रेट 180Hz है।

इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार बैटरी है। आइए जानते हैं इसके कैमरा और बैटरी के बारे में। फोन में कैमरे के तौर पर डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एआई लेंस होगा। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

फोन Unisoc T610 SoC के साथ आता है। डिवाइस XOS 10 पर आधारित Android 11 पर चलता है। कंपनी ने इस फोन को सिंगल वेरियंट में लॉन्च किया है, जो 4GB+64GB है। यह फोन उन ग्राहकों के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है जो कम कीमत में ज्यादा बैटरी वाला फोन चाहते हैं।

पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 10W स्टैंडर्ड चार्जिंग के साथ आएगी। कनेक्टिविटी के लिए, फोन 4जी, सिंगल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ, जीएनएसएस और यूएसबी टाइप-सी प्रदान करता है। फोन में एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT