होम / Google Pixel 6a और Pixel Buds Pro अब फ्लिपकार्ट के जरिए भारत में बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध, जानिए कीमत और लॉन्च ऑफर्स

Google Pixel 6a और Pixel Buds Pro अब फ्लिपकार्ट के जरिए भारत में बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध, जानिए कीमत और लॉन्च ऑफर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 28, 2022, 10:36 am IST
ADVERTISEMENT
Google Pixel 6a और Pixel Buds Pro अब फ्लिपकार्ट के जरिए भारत में बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध, जानिए कीमत और लॉन्च ऑफर्स

Google Pixel 6a, pixel earbuds sale today

इंडिया न्यूज़, Gadget News : गूगल ने इस महीने की शुरुआत में भारतीय बाजार में एक नया Pixel सीरीज स्मार्टफोन – Pixel 6a को लॉन्च किया था। गूगल ने 21 जुलाई से ही स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर स्वीकार करना शुरू कर दिया था। आज से, फोन आखिरकार देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होने जा रहा है।

अन्य पिक्सेल डिवाइस की तरह, गूगल पिक्सेल 6a को भी फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जा रहा है। इस फोन के डिज़ाइन की बात करे तो, यह इस सीरीज के अन्य फ़ोन्स Pixel 6 और Pixel 6 Pro के समान ही दिखता है।

Pixel 6a एक Tensor SoC और 6GB RAM के साथ लैस है। इस नए स्मार्टफोन में 12MP का डुअल-रियर कैमरा सेटअप, 60Hz OLED डिस्प्ले और 18W फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए गए है। आइए एक नजर डालते हैं Google Pixel 6a की भारत में कीमत, लॉन्च ऑफर्स, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर।

Google Pixel 6a की भारत में कीमत

  • भारत में गूगल पिक्सेल 6a की कीमत 6GB + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए 43,999 रुपये है।

सेल डिटेल्स और लॉन्च ऑफर्स

Google Pixel 6a

फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। प्री-ऑर्डर के दौरान, ब्रांड एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर 4,000 रुपये की तत्काल छूट दे रहा है। हालांकि, ओपन सेल के लिए छूट की राशि को घटाकर 2000 रुपये कर दिया गया है (एक्सिस क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए)।

Pixel 6a खरीदार एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं, ब्रांड किसी भी पिक्सेल डिवाइस और अन्य चुनिंदा स्मार्टफोन मॉडल के एक्सचेंज पर 6,000 रुपये की छूट या किसी अन्य स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 2,000 रुपये की छूट दे रहा है।

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहक अतिरिक्त 5% कैशबैक के लिए पात्र होंगे। फ्लिपकार्ट ने Pixel 6a खरीदारों के लिए कुछ अन्य लॉन्च ऑफर भी पेश किए हैं,

Google Pixel 6a की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

गूगल के इस नए फोन में 429ppi पिक्सल डेनसिटी, 60Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 6.1 इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले है। स्मार्टफोन गूगल के इन-हाउस Tensor प्रोसेसर के साथ लैस है जो अपने साथ Titan M2 सिक्योरिटी चिप और एक माली G78 GPU लाता है। यह 6GB LPDDR5 रैम और 128GB UFS3.1 स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 को बूट करता है और तीन एंड्रॉइड अपडेट के लिए योग्य है।

Pixel 6a डुअल-रियर कैमरा सेटअप पर निर्भर करता है जिसमें 12.2MP का प्राइमरी शूटर और 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, यह 8MP के फ्रंट शूटर से लैस है। Pixel 6a में 4410mAH की बैटरी यूनिट और 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। इसमें यूएसबी 3.1 टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक है।

Pixel 6a चाक और चारकोल रंग विकल्पों में उपलब्ध है। इसका वजन 178 ग्राम है और इसमें IP68 रेटिंग है जो इसे धूल और पानी प्रतिरोधी बनाती है।

ये भी पढ़े : गूगल मैप 10 भारतीय शहरों में लाया स्ट्रीट व्यू फीचर, जानिए शहरों की सूची और कैसे करे फीचर का प्रयोग

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT