होम / Google Pixel 6A भारत में 43,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर शुरू

Google Pixel 6A भारत में 43,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर शुरू

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 21, 2022, 12:40 pm IST
ADVERTISEMENT
Google Pixel 6A भारत में 43,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर शुरू

Google Pixel 6a

इंडिया न्यूज़, Gadget News : पिक्सल 6ए को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। Google ने चुपचाप डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर सूचीबद्ध कर दिया है और यहां तक ​​कि 6A के लिए प्री-ऑर्डर लेना भी शुरू कर दिया गया है। इसका मतलब यह भी है कि डिवाइस की आधिकारिक कीमत का खुलासा भी कर दिया गया है। Pixel 2 साल के गैप के बाद भारतीय बाजार में फिर से प्रवेश कर रहा है। आपको बता दे Pixel का भारत में लॉन्च होने वाला आखिरी फोन Pixel 4A था।

Pixel 6A की कीमत 43,999 रुपये रखी गई है और इसे एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। Google Pixel 6A को 6GB रैम और 128GB रैम के साथ बेचा जाएगा। फोन दो रंगों में पेश किया जाएगा : चाक और चारकोल। डिवाइस की पहली बिक्री फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान होने की उम्मीद है जो 23 जुलाई से शुरू होगी।

Google Pixel 6A पर मिलने वाले बैंक ऑफर

Pixel 6A को Axis Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 4,000 रुपये की छूट के साथ पेश किया जा रहा है। इस छूट के साथ फोन को 39,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन को 1,504 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाली ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट भारत में ज्यादातर जगहों पर कैश ऑन डिलीवरी भी दे रहा है।

पिक्सल 6ए की स्पेसिफिकेशंस

Pixel 6A में 6.14 इंच का OLED फुलएचडी+ डिस्प्ले है। डिवाइस Google Tensor द्वारा संचालित है और यह 12-मेगापिक्सेल डुअल-कैमरा के साथ आता है। फ्रंट कैमरा 8-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा सेंसर के साथ आता है। फोन में 4410 एमएएच की बैटरी मिलेगी। हालाँकि, कंपनी फोन के साथ चार्जिंग ब्रिक उपलब्ध नहीं कराएगी। Pixel 6A में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

साथ ही होगी Pixel Buds Pro की बिक्री 

भारत में Pixel 6a के साथ-साथ Pixel Buds Pro की बिक्री भी फ्लिपकार्ट के माध्यम से होने वाली है। बड्स प्रो भारत में 28 जुलाई से 19,990 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। Google का कहना है कि बड्स प्रो 11 घंटे तक संगीत प्लेबैक (सक्रिय शोर रद्दीकरण के साथ 7 घंटे चालू) की पेशकश करेगा।

Apple AirPods Pro की तरह, Pixel Buds Pro भी बेहतर फिटिंग और “ट्रांसपेरेंसी मोड” के लिए “साइलेंट सील” जैसी स्मार्ट सुविधाओं के साथ आते हैं।

ये भी पढ़े : 67W टर्बो चार्जिंग के साथ Redmi K50i 5G भारत में लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

ये भी पढ़े : 4K+ डिस्प्ले और 12th जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ Dell XPS 13 Plus 9320 भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT