होम / फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान Google Pixel 6a पर मिलेगा 16,000 रुपए का बंपर डिस्काउंट, जानिए कैसे

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान Google Pixel 6a पर मिलेगा 16,000 रुपए का बंपर डिस्काउंट, जानिए कैसे

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 13, 2022, 4:24 pm IST
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान Google Pixel 6a पर मिलेगा 16,000 रुपए का बंपर डिस्काउंट, जानिए कैसे

Google Pixel 6a

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: आगामी Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान Google Pixel 6a की कीमत में भारी कटौती देखने को मिलने वाली है, इस बात की जानकारी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने ट्वीट के जरिए दी है। Google स्मार्टफोन 43,999 रुपये के एमआरपी के मुकाबले 27,699 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध होने वाला है। फ़िलहाल फ्लिपकार्ट ने अभी तक बिग बिलियन डेज इवेंट की डेट्स की घोषणा नहीं की है लेकिन ऐसा लग रहा है यह सेल जल्द ही शुरू होने वाली है। इसके अलावा कंपनी ने कई अन्य स्मार्टफोन्स की डील से भी पर्दा उठा दिया है।

इतना मिलेगा डिस्काउंट

सेल के दौरान, Google Pixel 6a 34,199 रुपये की कीमत पर लिस्ट होगा। यदि ग्राहक कैश ऑन डिलीवरी के बजाय प्रीपेड भुगतान का विकल्प चुनते हैं, तो वे इस फ़ोन पर अतिरिक्त 3,500 रुपये की छूट पा सकते हैं। अंत में, एक्सिस बैंक या आईसीआईसीआई कार्ड उपयोगकर्ताओं को 3,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके अलावा 16,300 रुपये की छूट के साथ ग्राहक स्मार्टफोन की कीमत को और कम करने के लिए अपने पुराने स्मार्टफोन में भी ट्रेड कर सकते हैं।

इन बातों का रखें ख़ास ख्याल

ध्यान रखें कि बिक्री के दौरान कीमतों में उतार-चढ़ाव होता है, और यह मूल्य कम या ज्यादा भी हो सकता है। यह भी संभव है कि बिक्री शुरू होते ही स्टॉक खत्म हो जाए। उस स्थिति में, आप बिग बिलियन डेज़ सेल के बारे में रिमाइंडर सेट कर सकते हैं और तेज़ चेक आउट के लिए पता और कार्ड डिटेल्स पहले ही अपडेट कर सकते हैं।

Google Pixel 6a के ख़ास फीचर्स

Google Pixel 6a इस समय सबसे शानदार स्मार्टफोन्स में से एक बना हुआ है। यह देश में लॉन्च होने वाला दो वर्षों में पहला पिक्सेल फोन भी है। फोन ने तब सुर्खियां बटोरीं जब Google ने खुलासा किया कि उसके इस ने फ़ोन में नवीनतम-जीन पिक्सेल में इन-हाउस टेन्सर चिपसेट मौजूद है। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन के साथ 6.1-इंच फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले के साथ आता है।

Google Pixel 6a के कैमरा और अन्य फीचर्स

फ़ोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ टाइटन M2 सिक्योरिटी कोप्रोसेसर से भी लैस है। पीछे की तरफ, इसमें 12.2-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12-मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस है। सेल्फी के लिए Google Pixel 6a में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। अन्य प्रमुख विशेषताओं की बात करें तो फ़ोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6E, और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,410mAh की बैटरी मिलती है।

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT