होम / भारत में Google Pixel 6a की कीमत हुई लीक, इस महीने के अंत में होगा लॉन्च

भारत में Google Pixel 6a की कीमत हुई लीक, इस महीने के अंत में होगा लॉन्च

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 19, 2022, 11:45 am IST
ADVERTISEMENT
भारत में Google Pixel 6a की कीमत हुई लीक, इस महीने के अंत में होगा लॉन्च

Google Pixel 6a price

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Google Pixel 6a अमेरिका समेत कई देशों में 21 जुलाई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। डिवाइस की शिपिंग 28 जुलाई से शुरू होगी। आपको बता दे 11 मई को Google IO 2022 में कुछ महीने पहले Pixel 6a की घोषणा की गई थी और लॉन्च के तुरंत बाद, डिवाइस को भारत में भी लॉन्च करने की पुष्टि की गई थी लेकिन Google Pixel 6a भारत लॉन्च की तारीख अभी भी गुप्त है लेकिन आधिकारिक घोषणा से पहले Pixel 6a की कीमत के बारे में बताया गया है। Pixel 6a, Pixel 6 सीरीज़ के समान डिज़ाइन पेश करता है और Google के अपने Tensor चिपसेट से इसकी शक्ति प्राप्त करता है।

भारत में Google Pixel 6a की कीमत

टिपस्टर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर पोस्ट किया है कि Google Pixel 6a इंडिया वेरिएंट लगभग 37,000 रुपये में लॉन्च होगा। उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने कहा कि बॉक्स की कीमत 43,999 रुपये होगी। अधिकांश स्मार्टफोन की तरह, रिटेल प्राइस एमआरपी (बॉक्स प्राइस) से सस्ता होने की उम्मीद कर सकते हैं। यदि Pixel 6a 37,000 रुपये में लॉन्च होता है, तो यह नए लॉन्च किए गए नथिंग फोन (1), OnePlus 10R, और Realme GT सीरीज के डिवाइस के समान होगा क्योकि इन सभी की कीमत 40,000 रुपये से कम है।

पिक्सल 6ए की स्पेसिफिकेशंस

Google Pixel 6a, Pixel 6 और 6 Pro के समान Tensor चिप के साथ लैस है। फोन में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.1 इंच की फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले है। स्क्रीन भी फ्लैट है और स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट होता है। इसके अलावा, यह 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

डिवाइस 4,410mAh की बैटरी पैक करता है और बॉक्स से बाहर 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। Google का लेटेस्ट पिक्सेल फ़ोन बॉक्स से बाहर Android 12 चलाता है। Pixel 6a में 8MP का फ्रंट कैमरा है। पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप है। फोन में 12MP का मुख्य कैमरा और 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा है। इस बार डिवाइस के हाईलाइट सॉफ्टवेयर अनुभव, नया टेंसर चिपसेट और कैमरा होंगे।

ये भी पढ़े : हिल होल्ड और कॉलिंग फीचर के साथ मूवओएस 3 का अपडेट, लॉन्च डेट की घोषणा, जानिए अन्य फीचर्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT