होम / Google Pixel 8a की कीमत हुई धड़ाम, 13 हजार रुपये का मिल रहा डिस्काउंट

Google Pixel 8a की कीमत हुई धड़ाम, 13 हजार रुपये का मिल रहा डिस्काउंट

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 19, 2024, 1:45 am IST

Google Pixel 8a

India News (इंडिया न्यूज), Google Pixel 8a: टेक दिग्गज कंपनी Google ने हाल ही में Google Pixel स्मार्टफोन की नई सीरीज Google Pixel 9 लॉन्च की है। लेटेस्ट सीरीज में Google ने फोल्डेबल फोन समेत 4 नए फोन मार्केट में उतारे हैं। आपके लिए अच्छी खबर यह है कि नई सीरीज के आते ही Google ने Pixel 8 सीरीज की कीमत में कटौती कर दी है। अगर आप दमदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Google Pixel 8a को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

बता दें कि Google Pixel 8a को कंपनी ने इसी साल मई महीने में लॉन्च किया था। इसमें आपको टॉप नॉच डिजाइन के साथ फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिलते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन पर शानदार डील लेकर आई है। आप इस फोन को Amazon से अब तक की सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं।

फोन पर बड़ा डिस्काउंट

Google Pixel 8a अभी Amazon पर 59,999 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन अभी ग्राहकों को इस पर 22% का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट ऑफर के साथ आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 46,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट ऑफर में आपको 13,000 रुपये की बचत होगी।

UK की यूनिवर्सिटी ऑफ ब्रिस्टल में फ्री में पढ़ाई करने का मौका, जानें पूरा डिटेल्स

Amazon कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड पर ग्राहकों को 1250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रहा है। इसके साथ ही इसमें आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आप 41,250 रुपये तक की बचत कर पाएंगे। हालांकि आपको बता दें कि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके फोन की वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा।

Google Pixel 8a के दमदार फीचर्स

Google ने इस प्रीमियम स्मार्टफोन को इसी साल मई के महीने में लॉन्च किया था। इसमें आपको एल्युमिनियम फ्रेम के साथ प्लास्टिक बैक मिलता है। कंपनी ने इसे iP67 रेटिंग दी है। इसमें आपको 6.1 इंच का डिस्प्ले मिलता है जिसमें आपको OLED पैनल के साथ HDR, 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। आउट ऑफ द बॉक्स यह फोन Android 14 पर चलता है। Google Pixel 8a में आपको 4nm बेस्ड Google Tensor G3 चिपसेट मिलता है। इसमें आपको 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में रियर पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64+13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

1oo से ज्यादा पाकिस्तानी हिंदुओं को मिली Indin Citizenship, CAA के तहत बांटे गए सर्टिफिकेट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT