होम / Google Pixel Buds Pro के भारत में रिलीज़ की तारीख का हुआ खुलासा, गूगल स्टोर के ज़रिए बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध

Google Pixel Buds Pro के भारत में रिलीज़ की तारीख का हुआ खुलासा, गूगल स्टोर के ज़रिए बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 10, 2022, 2:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Google Pixel Buds Pro के भारत में रिलीज़ की तारीख का हुआ खुलासा, गूगल स्टोर के ज़रिए बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध

Google Pixel Buds Pro launch date

इंडिया न्यूज़, Gadget News : गूगल पिक्सेल बड्स प्रो की घोषणा मई में Google IO 2022 सम्मेलन में की गई थी। बड्स प्रो को सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया गया था और ओरिजिनल पिक्सेल बड्स में अपग्रेड किया गया था, जिसे 2020 में लॉन्च किया गया था। पिक्सेल बड्स प्रो की घोषणा के साथ, कंपनी ने पिक्सेल 6 ए की भी घोषणा की और पिक्सेल 7 सीरीज, पिक्सेल स्मार्टवॉच और पिक्सेल का भी प्रदर्शन किया।

Google ने पुष्टि की थी कि Pixel 6a और Pixel Buds Pro जुलाई में खरीदने के लिए उपलब्ध हो जायगे। जबकि Pixel 6a को भारत में “इस साल के अंत में” लॉन्च किया जायेगा, फिलहाल भारत में Google Pixel Buds Pro के लॉन्च की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। अब, Instagram पर, makebygoogle के आधिकारिक हैंडल ने भारत में TWS की प्री-ऑर्डर तिथि का खुलासा किया है।

Google Pixel Buds Pro जल्द ही भारत में उपलब्ध होगा

Google Pixel Buds Pro launch soon

हाल ही में एक पोस्ट में, पिक्सेल बड्स प्रो के प्री-ऑर्डर और उपलब्धता के बारे में एक पोस्ट सामने आया है जिसमे बताया गया है कि Pixel Buds Pro भारत सहित 13 देशों में 28 जुलाई, 2022 को उपलब्ध होगा और प्री-ऑर्डर 21 जुलाई को Google स्टोर पर शुरू होगा। अधिक समाचार और अपडेट के लिए हमें फॉलो करना न भूलें! ”

यह भारत में Google Pixel Buds Pro की उपलब्धता की पुष्टि करता है और उम्मीद हैं कि TWS अन्य Google प्रोडक्ट्स की तरह फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होगा। Google TV के साथ Google Chromecast को हाल ही में Flipkart पर देखा गया था और हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह जल्द ही भारत में भी उपलब्ध होगा।

Google पिक्सेल बड्स प्रो के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

पिक्सेल बड्स प्रो एक्टिव नॉइज़ को रद्द करने और एक इमर्सिव ऑडियो जैसे अनुभव को प्रदान करता है। यह अंदर की तरफ TWS 6-कोर ऑडियो चिप कस्टम-बिल्ट चिप के साथ आता है जो Google द्वारा विकसित एल्गोरिदम चलाता है और Google की इन-हाउस ऑडियो इंजीनियरिंग टीम द्वारा ट्यून किया जाता है। बड्स प्रो साइलेंट सील के साथ आता है जो रद्द किए गए शोर की मात्रा को कम करता है। बिल्ट इन सेंसर एक आरामदायक फिट प्रदान करने के लिए कान नहर में दबाव को मापने का कार्य भी करता है।

एक बार चार्ज करने पर, बड्स प्रो को एएनसी के बिना 11 घंटे तक और एएनसी के साथ 7 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है। शामिल मामले के साथ, ये बड्स 31 घंटे तक चल सकती हैं। इसके अलावा, ये बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट के साथ भी आते हैं और आपको 40 भाषाओं में रियल-टाइम ट्रांसलेशन भी मिलता है। अन्य फीचर्स में ट्रांसपेरेंसी मोड, वायरलेस चार्जिंग, माइक बनना, मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी, वॉल्यूम EQ और टच कंट्रोल शामिल हैं।

ये भी पढ़े : जानिए इंस्टाग्राम के इस गुप्त वेनिश फीचर के बारे में, मैसेज खुद ब खुद हो जायेगे गायब

ये भी पढ़े : Twitter हर रोज हटा रहा है 10 लाख स्पैम अकाउंट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT