होम / 11 घंटे की बैटरी के साथ Google Pixel Buds Pro भारत में लॉन्च, कीमत 19,990 रुपये से शुरू

11 घंटे की बैटरी के साथ Google Pixel Buds Pro भारत में लॉन्च, कीमत 19,990 रुपये से शुरू

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 21, 2022, 4:01 pm IST
ADVERTISEMENT
11 घंटे की बैटरी के साथ Google Pixel Buds Pro भारत में लॉन्च, कीमत 19,990 रुपये से शुरू

Google Pixel Buds Pro

इंडिया न्यूज़, Gadget News : गूगल ने भारत में अपने Pixel 6a हैंडसेट और Pixel Buds Pro को लॉन्च कर दिया है। TWS ईयरबड्स को अब प्री-ऑर्डर के लिए फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है। साथ ही आपको बता दे गूगल पिक्सेल बड्स प्रो के हाइलाइट्स में 11 घंटे तक का संगीत प्लेबैक, साइलेंट सील के साथ सक्रिय शोर रद्द करना और दो डिवाइस के बीच ऑटोमेटिकली स्विच करने की क्षमता शामिल है।

Google Pixel Buds Pro इंडिया की कीमत और उपलब्धता

TWS ईयरबड्स को भारत में 19,990 रुपये में लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स 28 जुलाई को फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। ईयरबड्स चारकोल, कोरल, फॉग और लेमनग्रास कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे

 फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

यह ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) के साथ आते हैं और 6-कोर ऑडियो कस्टम-बिल्ट चिप पर चलते हैं। ईयरबड्स, जैसा कि कंपनी द्वारा दावा किया गया है, “आपके संगीत पर ध्यान केंद्रित करने के लिए Google एल्गोरिदम पर चलता है।” साथ ही यह ईयरबड्स और केस वाटर-रेसिस्टेंट भी हैं। गूगल के एक बयान के अनुसार, “साइलेंट सील बेहतर ध्वनि के लिए, Pixel Buds Pro को आपके कान के आकार के अनुकूल बनाने में मदद करती है।

इसके अलावा, ईयरबड्स मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी के लिए भी सपोर्ट के साथ आते हैं, जो पिक्सेल बड्स प्रो को पहले से जोड़े गए ब्लूटूथ डिवाइसों के बीच स्वचालित रूप से स्विच करने में सक्षम बनाता है – जिसमें लैपटॉप, टैबलेट, टीवी और एंड्रॉइड और आईओएस फोन शामिल हैं।

Google का दावा है कि बड्स प्रो एएनसी के साथ 7 घंटे और एएनसी के बिना 11 घंटे तक चल सकता है। मामले के साथ, यह एएनसी के साथ कुल 20 घंटे और एएनसी के बिना 31 घंटे की पेशकश करेगा। ये बड्स वायरलेस चार्जिंग के सपोर्ट के साथ भी आते हैं।

पिक्सल 6ए की स्पेसिफिकेशंस

Pixel 6A में 6.14 इंच का OLED फुलएचडी+ डिस्प्ले है। डिवाइस Google Tensor द्वारा संचालित है और यह 12-मेगापिक्सेल डुअल-कैमरा के साथ आता है। फ्रंट कैमरा 8-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा सेंसर के साथ आता है। फोन में 4410 एमएएच की बैटरी मिलेगी। हालाँकि, कंपनी फोन के साथ चार्जिंग ब्रिक उपलब्ध नहीं कराएगी। Pixel 6A में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

ये भी पढ़े : iQOO 9T के भारत लॉन्च की तारीख, पहली बिक्री की डिटेल्स लीक, साथ ही जानिए अपेक्षित कीमत

ये भी पढ़े : 4K+ डिस्प्ले और 12th जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ Dell XPS 13 Plus 9320 भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT