होम / Airtel के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए खुशखबरी, 84 दिन के लिए फ्री मिल रही है ये सर्विस-Indianews

Airtel के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए खुशखबरी, 84 दिन के लिए फ्री मिल रही है ये सर्विस-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 4, 2024, 1:33 am IST

Airtel Offer

India News (इंडिया न्यूज़), Airtel Offer: टेलीकॉम सेक्टर में एयरटेल हमेशा से ही अपनी बेहतरीन कनेक्टिविटी सर्विस के लिए जाना जाता है। एयरटेल का नेटवर्क दूरदराज के इलाकों में भी अच्छा काम करता है। बेहतरीन नेटवर्क कनेक्टिविटी के कारण आज भी 37 करोड़ से ज्यादा लोग एयरटेल सिम का इस्तेमाल करते हैं। यूजर्स कंपनी पर जितना भरोसा करते हैं, कंपनी ग्राहकों की जरूरतों का उतना ही ज्यादा ख्याल रखती है। यही कारण है कि एयरटेल ने रिचार्ज प्लान की एक लंबी सूची रखी है।

Airtel  यूजर्स के लिए खुशखबरी

एयरटेल के रिचार्ज पोर्टफोलियो में ग्राहकों के लिए दमदार ऑफर के साथ कई बेहतरीन प्लान हैं। अब कंपनी अपने कई प्लान्स में न सिर्फ लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है बल्कि यूजर्स को ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इस तरह कंपनी अब अपने ग्राहकों को एक ही प्लान में कई फायदे उपलब्ध करा रही है।

आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने कंपनी के लाखों यूजर्स को खुश कर दिया है। हम आपको एयरटेल के जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, उसमें कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन दे रही है, जिससे आपके हजारों रुपये बच जाएंगे।

NBCC में बिना परीक्षा के नौकरी पाने का शानदार मौका, बस होनी चाहिए ये योग्यता-Indianews

एयरटेल का दमदार प्लान

हम जिस एयरटेल रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वह कंपनी के ट्रूली अनलिमिटेड और एंटरटेनमेंट प्लान का हिस्सा है। एयरटेल ने इस सेगमेंट में 1499 रुपये का प्लान जोड़ा है। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी वाला एयरटेल का सबसे दमदार प्लान है। इसमें आप 84 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।

84 दिनों तक मिलेगी फ्री सर्विस 

एयरटेल के इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें कंपनी अपने ग्राहकों को 84 दिनों के लिए नेटफ्लिक्स की फ्री सर्विस भी दे रही है। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स के एक महीने के बेसिक प्लान की कीमत 199 रुपये है। अगर अब तक आप नेटफ्लिक्स के लिए अलग से पैसे खर्च करते थे तो अब आपको बचत भी होने वाली है। आप नेटफ्लिक्स को 84 दिनों तक फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं।

कंपनी दे रही है 252GB डेटा-

एयरटेल के इस प्लान के डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो यह प्लान उन यूजर्स के लिए भी फायदेमंद होने वाला है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत होती है। इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के लिए 252GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 3GB इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. एयरटेल का यह प्लान भी यूजर्स को मुफ्त में अनलिमिटेड 5G डेटा एक्सेस करने की सुविधा देता है, लेकिन इसके लिए आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी होना जरूरी है और आपके पास 5G फोन होना चाहिए।

Nokia Phone: Nokia के ये फीचर फोन हुए लॉन्च, जानिए इनकी कीमत और फीचर्स- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT