होम / घर बन जाएगा सिनेमा हॉल, Samsung का आया नया QLED 4K TV, जानें कीमत-Indianews

घर बन जाएगा सिनेमा हॉल, Samsung का आया नया QLED 4K TV, जानें कीमत-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 11, 2024, 2:03 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Samsung: आजकल लोग घंटों OTT कंटेंट पर समय बिताते हैं और ऐसे में बाहर जाकर मूवी देखने का समय नहीं मिल पाता है। क्योंकि वेब सीरीज के अलावा ज्यादातर फिल्में OTT पर ही रिलीज होती हैं। ऐसे में अगर घर पर ही सिनेमा हॉल का फील मिल जाए तो मूवी का मजा दोगुना हो जाएगा। यूजर्स की इसी जरूरत को पूरा करते हुए Samsung ने अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो में एक नया टीवी शामिल किया है। Samsung ने मार्केट में Samsung 2024 QLED 4K TV सीरीज को लॉन्च किया है जो तीन अलग-अलग साइज में उपलब्ध होगा।

क्या है कीमत?

Samsung ने अपने प्रीमियम रेंज के स्मार्ट टीवी की लिस्ट में QLED 4K TV सीरीज को शामिल किया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने 55-इंच, 65-इंच और 75-इंच के तीन मॉडल मार्केट में उतारे हैं। इस स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 65,990 रुपये है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.com और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon.in से खरीदा जा सकता है।

JoSAA 2024 काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें पंजीकरण-Indianews

शानदार के फीचर्स

Samsung 2024 QLED 4K TV के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें क्वांटम प्रोसेसर लाइट 4K प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जो काफी टेक्निकल है और इसके जरिए आपको टीवी पर असली रंगों जैसा अहसास मिलेगा। इस टीवी का डिजाइन एयरस्लिम और आकर्षक है। अगर आप इसे अपने ड्राइंग रूम में लगाएंगे तो आपको बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। टीवी के साथ दिया गया स्टैंड एडजस्टेबल है और आप इसे अपनी जरूरत के हिसाब से सेट कर सकते हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Samsung 2024 QLED 4K TV में OTS लाइट और अडेप्टिव साउंड फीचर दिया गया है। जिसकी मदद से यूजर्स ऑन-स्क्रीन मोशन को महसूस कर सकते हैं। टीवी के साथ मिलने वाला रिमोट भी काफी खास है। इसे सोलर सेल रिमोट कहते हैं जो सूरज की रोशनी से चार्ज हो जाता है यानी आपको रिमोट में सेल लगाने की जरूरत नहीं पड़ती। टीवी में AI एनर्जी मोड है जो बिजली की खपत कम करता है।

INI CET 2024 का काउंसलिंग शेड्यूल जारी, इस डेट से शुरू हो जाएगा चॉइस फिलिंग प्रोसेस-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT