होम / नए साल में मार्किट में धूम मचाने आ रही Honda की ये शानदार SUV, जानें फीचर्स

नए साल में मार्किट में धूम मचाने आ रही Honda की ये शानदार SUV, जानें फीचर्स

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : January 5, 2023, 1:55 pm IST
नए साल में मार्किट में धूम मचाने आ रही Honda की ये शानदार SUV, जानें फीचर्स

Honda’s luxurious SUV coming to the new year.

(इंडिया न्यूज़,Honda’s luxurious SUV coming to the new year): हौंडा की कई शानदार गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी शानदार कार के बारे में जिसे देख आप भी हैरान हो जायेंगे।

आपको बता दें कि नए साल Auto Expo 2023 पर Honda अपनी एक बेहद धांसू SUV को भारतीय मार्केट में उतारने का प्लान बना चुकी है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा।

बताया जा रहा है कि कंपनी की ये कार Hyundai Creta को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम होगी।

हौंडा एसयूवी फीचर

अपकमिंग Honda मिडसाइज SUV में के इंटीरियर में एक नया इलेक्ट्रॉनिक आर्किटेक्चर देखने को मिल सकता है, जो नई Accord और CR-V के ग्लोबल मॉडल्स में मिलता है। साथ ही इसमें 10.2 इंच का फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग और ADAS सिस्टम मिलने की संभावना है।

हौंडा न्यू एसयूवी इंजन

आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस नई कार में काफी दमदार इंजन भी उपलब्ध करा सकती है। इसमें 1.5-लीटर, नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और एक 1.5-लीटर मजबूत हाइब्रिड पेट्रोल इंजन का विकल्प मिल सकता है। यही पावरट्रेन फिलहाल में सिटी सेडान में भी मिलता है। यह इंजन 121 bhp की पॉवर और 145 Nm का टार्क प्रोड्यूस कर सकता है। वहीं, मजबूत हाइब्रिड मॉडल में एटकिंसन साइकिल 1.5L, 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ दो इलेक्ट्रिक मोटर्स मिल सकते हैं। यह कंबाइंड रूप से 109 bhp की पॉवर और 253 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT