होम / Honor 90 Comming Soon: तीन साल बाद वापसी को तैयार ओनर 90, जल्द होगा लॉन्च!

Honor 90 Comming Soon: तीन साल बाद वापसी को तैयार ओनर 90, जल्द होगा लॉन्च!

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 17, 2023, 7:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Honor 90 Comming Soon: स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर (Honor) एक बार फीर धमाल मचाने को तैयार है। कंपनी तीन साल बाद इंडियन मार्केट  में वापसी करेगी। यह जानकारी रियलमी के पूर्व सीईओ माधव शेठ (Madhav Sheth) ने ट्विट करके  दी। सेठ ने साथ ही इस वेंचर में अपनी भागीदारी की भी पुष्टि की है।

 

ट्वीट में क्या है खास

ट्वीट पर नजर डाले तो ऑनर ने इस महीने के शुरुआत में ही वापसी का इशारा किया था।  कंपनी तीन साल से ज्यादा के समय के बाद किस डिवाइस के साथ वापसी कर रही है उस पर से पर्दा उठाया है।  माधव शेठ के एक ट्वीट से
साफ है कि हॉनर स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है।

ऑनर 90 स्मार्टफोन के साथ वापसी

कंपनी  ऑनर टेक इंडिया (Honor Tech India) ने अपनी वापसी के इरादे को साफ कर दिया है। संभावना जताई जा रही है कि कंपनी भारत में ऑनर 90 स्मार्टफोन के साथ  शुरुआत कर सकती है।

2020 में ऑनर का हुआवेई से अलगाव

साल 2020 में ऑनर ने हुआवेई से अलग होने का फैसला लिया था। अलगाव के बाद कंपनी ने भारत से अपना ऑपरेशन वापस ले लिया था। उस दौरान भारत में कंपनी के पोडक्ट्स के डिस्ट्रीब्यूटर के तौर पर पीएसएवी ग्लोबल ने अहम रोल निभाया। बीते तीन सालों पर नजर डाले तो ऑनर ब्रांड ने वियरेबल्स, टैबलेट और लैपटॉप पेश किए है।

 

यह भी पढ़ें: पहले Iphone और अब Airpods भी Made in India, जानिए कहां होगा उत्पादन

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.